बागी 3 के लिए मिला इस टीवी एक्ट्रेस को ऑफर, जानिए क्या है किरदार?
बागी 3 के लिए मिला इस टीवी एक्ट्रेस को ऑफर, जानिए क्या है किरदार?
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' के तीसरे भाग का सभी को इंतज़ार है. ऐसे में खबरें हैं कि इस बार इस भाग में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकीं अंकिता लोखंडे नजर आने वाली हैं. जी हाँ, अंकिता 'बागी 3' में अहम भूमिका निभाते नजर आने वाली हैं जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. वैसे इससे पहले 'बागी 2' में टाइगर के साथ दिशा पटानी को लीड रोल में देखा गया है लेकिन इस बार फिर से पहले भाग में नजर आईं श्रद्धा कपूर को दिखाया जाने वाला है.

जी हाँ, इसके तीसरे भाग में टाइगर श्रद्धा कपूर  के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं. वहीं बताया गया है कि साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म 'बागी 3'  के लिए अंकिता को एक खास रोल ऑफर किया है और मिली खबरों के मुताबिक अंकिता फिल्म में श्रद्धा कपूर की बहन का किरदार निभाने वाली हैं.

जी हाँ, इसी के साथ टाइगर और श्रद्धा के साथ अंकिता का भी फिल्म में अहम रोल होगा जो सभी को उन्हें पसंद करने पर मजबूर कर देगा. वैसे इससे पहले अंकिता लोखंडे कंगना रनौत की फिल्म मनिकर्णिका में दिख चुकीं हैं और इस फिल्म में भी अंकिता का किरदार काफी दमदार था और उनके फैंस को उनकी फिल्म भी बेहद पसंद आई थी. वैसे अंकिता की बात करें तो उन्होंने साल 2009 में आए धारावाहिक पवित्र रिश्ता से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था लेकिन अब वह बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं हैं.

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए हुआ अमिताभ का चयन, स्वर कोकिला ने कहा- 'पहले मिल जाता तो...'

नेहा कक्कड़ से बेक्रअप पर हिमांश कोहली ने कही ये बड़ी बात

16 साल की लड़की का भाषण सुनकर खुश हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- 'शुक्रिया, इस तमाचे के लिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -