अवैध खनन मामला: आरोपित बी चन्द्रकला की अखिलेश यादव के साथ तस्वीर आई सामने, मची सनसनी

अवैध खनन मामला: आरोपित बी चन्द्रकला की अखिलेश यादव के साथ तस्वीर आई सामने, मची सनसनी

लखनऊ: आईएएस बी चन्द्रकला एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं,  उत्तर प्रदेश के हमीरपुर अवैध खनन मामले में आईएएस अफसर बी. चंद्रकला के आवास पर सीबीआई ने छापेमारी की है. चंद्रकला पर गैरकानूनी ढंग से पट्टे देने के आरोप लगे हैं. सीबीआई ने बी चंद्रकला समेत 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

25 हजार रु हर माह सैलरी, रिसर्च सेंटर ने मांगे इन पदों के लिए आवेदन

इसके बाद उनकी एक तस्वरी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है, इस फोटो की खास बात ये है कि आईएएस बी चंद्रकला और सपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस तस्वीर में बातचीत करते नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के कई मायने निकाले जा रहे हैं.उल्लेखनीय है कि इस मामले में तात्कालिक डीएम हमीरपुर की आईएएस बी चंद्रकला के पौने तीन साल के कार्यकाल की जांच हो रही है. 2 वर्ष की जांच करने के बाद सीबीआई ने बी चंद्रकला और सपा के एक एमएलसी पर प्राथमिकी दर्ज की है. उनके विरुद्ध आपराधिक साज़िश, अवैध वसूली की धाराओं में मामला दर्ज हुआ है.

एशियन कप फुटबॉल टूर्नामेंट: भारत ने अपने पहले ही मैच में थाईलैंड को 4-1 से हराया

आपको बता दें कि अखिलेश यादव की सरकार में आईएएस बी. चंद्रकला की तैनाती पहली बार हमीरपुर जिले में सीएम के पद पर कर दी गई थी. उनपरआरोप है कि इस दौरान चन्द्रकला ने जुलाई 2012 के बाद हमीरपुर जिले में 50 मौरंग के खनन के पट्टे आवंटित किए थे, जबकि ई-टेंडर के माध्यम से मौरंग के पट्टों पर मंजूरी देने का प्रावधान था, लेकिन चंद्रकला ने सारे प्रावधानों की नज़रअंदाज़ी की थी.

खबरें और भी:-

जेट एयरवेज को जल्द मिल सकती एसबीआई से वित्तीय सहायता

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर