बहु ने ससुर के बारे में खोला ऐसा राज कि सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान..
बहु ने ससुर के बारे में खोला ऐसा राज कि सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान..
Share:

आजकल लगातार बढ़ने वाले अपराध पर रोक नहीं लग रही है ऐसे में हाल ही में एक खबर औरैया के दिबियापुर थाना क्षेत्र से सामने आई है. जहाँ एक मोहल्ला निवासी पीड़ित पुत्रवधू की ओर से अपने ससुर व देवर के खिलाफ बदनियती रखने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में उसने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने आरोप लगाया कि पूर्व में भी उसकी ओर से दिए गए इसी आशय के प्रार्थना पत्र पर दिबियापुर थाना पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि उसके ससुर पुलिस में शामिल है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर दिबियापुर पुलिस को जांच कर मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं और इस मामले में बात करते हुए दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी पीड़ित महिला ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसके सगे ससुर द्वारा 16 दिसंबर को उसके साथ बदनियती करते हुए उसके कपड़े फाड़ कर छेडख़ानी की थी और उसी के कारण दिबियापुर थाना पुलिस को शिकायती पत्र देकर मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है.

वहीं इस मामले में ससुर के पुलिस में तैनात होने के कारण थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि इस कारण से उसकी सास ने भी आत्महत्या कर ली थी.

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में हुआ बड़ा खुलासा, ब्लू फिल्म दिखाने के बाद कुर्सी से बांध बच्चियों से बलात्कार..

इंस्टाग्राम पर की दोस्ती और बुलाया घर, फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएगा आपका सिर

अपनी प्रेमिका को जबरदस्ती शराब पिलाकर रेप करता था डॉक्टर लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -