उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

Jan 05 2019 03:25 PM
उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

हरिद्वार : योग गुरु बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने शनिवार को हरिद्वार में उत्तराखंड का पहला पतंजलि परिधान शोरूम का शुभारंभ किया। पतंजलि योगपीठ परिसर में इस शो रूम खोला गया है। शोरूम का उद्घाटन करते हुए स्वामी रामदेव ने बताया कि पतंजलि अगले 50 साल में स्वास्थ्य, स्वावलम्बन, शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में भारत को दुनिया की महाशक्ति बना देंगे।

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

कैटगरी में बिकेंगे कपड़े

शोरूम के बारे में बताया जा रहा है कि 'परिधान' शोरूम में लिव फिट स्पोर्ट्स वीयर, एथनिक वीयर, आस्था वीमेंस वीयर और संस्कार मेंस वीयर नाम से अलग-अलग कैटगरी में कपड़े बिकेंगे। मेंस वीयर में जींस भी बिकेंगी। 'परिधान' के तहत करीब 3000 प्रॉडक्ट लॉन्च होने वाले हैं। परिधान के अन्य उत्पादों में बेडशीट्स, योग वीयर, स्पोर्ट्सवीयर भी भारतीय संस्कृति से प्रेरित होंगे।

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

राम मंदिर निर्माण पर भी बोले रामदेव 

 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार इस दौरान बाबा रामदेव ने राम मंदिर निर्माण पर बात की। उन्होंने बताया कि राम मंदिर निर्माण के लिए कोर्ट के चक्कर काटना दुर्भाग्यपूर्ण है। विवादित जमीन का अधिग्रहण कर सरकार को समाज को सौंप देना चाहिए। राम मंदिर का निर्माण समाज खुद कर लेगा। बता दें यह शो रूम हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ परिसर में ही खोला है

क्या अब बंद होंगे 2000 के नोट, आरबीआई ने कम की छपाई

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

आरबीआई ने घोषित किए ट्रेजरी बॉन्ड्स की नीलामी परिणाम