अविका को बॉयफ्रेंड ने स्पेशल पोस्ट लिखकर दी जन्मदिन की बधाई
अविका को बॉयफ्रेंड ने स्पेशल पोस्ट लिखकर दी जन्मदिन की बधाई
Share:

'बालिका वधू' में नन्हीं आनंदी बनकर लोगों के दिलों में बसने वालीं अभिनेत्री अविका गौर ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है। अविका के जन्मदिन पर उनके फैन्स ने उन्हें खूब बधाइयां दी। वहीं इस लिस्ट में कई सितारे भी शामिल रहे जिन्होंने अविका को बधाई दी। इस बीच सबसे स्पेशल बधाई रही अविका के ब्वॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी की। उन्होंने एक रोमांटिक पोस्ट कर अविका को बधाई दी और उनका पोस्ट चर्चा में आ गया है। जी दरअसल मिलिंद चंदवानी ने अपनी गर्लफ्रेंड अविका गौर के लिए सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Chandwani (@milindchandwani)

आप देख सकते हैं मिलिंद ने कैप्शन में लिखा है, 'पता नहीं मैं इतना भाग्यशाली कैसे हो गया, कि एक अद्भुत इंसान मेरे साथ है। मेरी इच्छा है कि दुनिया उन सभी गुणों को देखे जो तुम में हैं। तुम यह सुनिश्चित करती है कि तुम्हारे आस-पास हर कोई हर समय खुश रहे और ये बहुत प्यारी बात है।'' आगे मिलिंद चंदवानी ने लिखा है, 'तुम सभी के साथ अत्यंत सम्मान और दयालुता के साथ व्यवहार करती हो। भले ही सामने वाले व्यक्ति ने तुमको बार-बार क्यों ना चोट पहुंचाई हो। इसके साथ ही तुम अपने काम के प्रति बहुत जुनूनी हो। मैं तु्म्हारे बारे में ऐसी हजारों और बातें कह सकता हूं लेकिन मैं इतना कहना चाहता हूं कि मैं सोलमेट्स में विश्वास नहीं रखा, लेकिन।।।। तेरी नजरों ने दिल पे किया है जो असर।।। तुम्हें पता है कि मुझे ये ट्रेंड कितना नापसंद है लेकिन तुम पर जचता है। तुम हमेशा मेरे साथ रहोगी क्योंकि मैं तुम्हारे साथ रहूंगा।'

इसके अलावा आखिर में मिलिंद ने कैप्शन में लिखा है, 'तुमसे मिलने से पहले, मैं मिलिंद चंदवानी एक सामाजिक कार्यकर्ता था। जिसे रोडीज रियल हीरोज के रूप में आमंत्रित किया गया था। अब, मुझे अक्सर तुम्हारे नाम (अविका गौर का ब्वॉयफ्रेंड) से पहचाना जाता है और ज्यादातर लोग सोचते होंगे कि यह मुझे इस बात से परेशानी है लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत गर्व की बात है। मुझे तुम पर गर्व है और तुम्हारे साथ होने पर मुझे गर्व है। एक बार फिर तुम्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, माय लव।' इस तरह अविका के जन्मदिन को मिलिंद ने स्पेशल बना दिया।

इंडियन आइडल को लेकर सलीम मर्चेंट ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जबरन कराई जाती हैं।।।

KKR11 की शूटिंग पूरी कर घर लौटे अर्जुन बिजलानी, पत्नी-बेटे ने किया जबरदस्त स्वागत

तारक मेहता।।। शो की बबिता जी का वीडियो देख हैरान हुए फैंस, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -