एक माह में कम से कम 250 प्रसव कराएं : कलेक्टर नागलक्ष्मी सेल्वराजन
एक माह में कम से कम 250 प्रसव कराएं : कलेक्टर नागलक्ष्मी सेल्वराजन
Share:

अनंतपुर: जिला कलेक्टर नागलक्ष्मी सेल्वराजन ने शुक्रवार को यहां सरकारी अस्पताल में एक अस्पताल विकास बैठक की अध्यक्षता करते हुए खुलासा किया कि डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मियों की अनियमित और देर से उपस्थिति पर कई शिकायतें प्राप्त हो रही थीं। देर से काम करने वालों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। बहुत कम सर्जरी की जा रही हैं और कम संस्थागत प्रसव पंजीकृत हैं। उन्होंने सुझाव दिया कि एक महीने में कम से कम 250 डिलीवरी होनी चाहिए। उन्होंने चिकित्सा कर्मियों को काम के प्रति आलस्य के प्रति आगाह किया।

डॉक्टरों ने कलेक्टर को सूचित किया कि अस्पताल को नैदानिक ​​सेवाओं के विस्तार के संबंध में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था क्योंकि एक निजी सेवा केंद्र के साथ अस्पताल का समझौता ज्ञापन समाप्त हो गया था। कलेक्टर ने अस्पताल के अधिकारियों को तुरंत अनुबंध को नवीनीकृत करने और नैदानिक ​​​​गणना बहाल करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि अस्पताल में क्लीनिकल सेवाएं भी फिर से शुरू की जाएं।

अस्पताल विकास समिति को पिछले वित्तीय वर्ष में अस्पताल के खर्च पर एक ऑडिट रिपोर्ट प्रस्तुत करने की भी सलाह दी गई थी। संस्थागत प्रसव को बढ़ावा देने के लिए दो महिला चिकित्सा अधिकारी उपलब्ध कराए जाएंगे, कलेक्टर ने आश्वासन दिया। उन्होंने समिति से तकनीशियनों की आवश्यक अस्पताल नियुक्तियां करने को कहा। अस्पताल अधीक्षक डॉ रमेश नाथ, डॉ शिव कुमार, आरएमओ रुक्मीनम्मा और अन्य ने भाग लिया। 

समंदर किनारे अलाना पांडे को बॉयफ्रेंड ने दिया रोमांटिक प्रपोजल, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस

दिल्लीवालों को केजरीवाल सरकार का तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

सिविल अस्पताल में लगी भयंकर आग, देखते ही देखते बिछी लाशें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -