सिविल अस्पताल में लगी भयंकर आग, देखते ही देखते बिछी लाशें
सिविल अस्पताल में लगी भयंकर आग, देखते ही देखते बिछी लाशें
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के अहमदनगर के सिविल हॉस्पिटल में आग लग गई है। हॉस्पिटल के ICU में लगी इस भीषण आग में 10 व्यक्तियों की मौत की खबर है। आग में कई लोग चपेट में आ गए हैं। इस आग के कारण 13 -14 व्यक्तियों के जख्मी होने की जानकारी है। ICU में 17 व्यक्तियों का उपचार आरम्भ था। ये 17 व्यक्तियों कोरोना संक्रमित हैं। आग की चपेट में आए व्यक्तियों का उपचार आरम्भ कर दिया गया है। 

वही 20 से अधिक व्यक्तियों को पास के एक अन्य हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है। मरने वालों का आँकड़ा बढ़ने की आशंका व्यक्त की जा रही है। आग की वजहों का पता लगाया जा रहा है। अहमदनगर के संरक्षक मंत्री हसन मुश्रीफ ने मरने वालों का आँकड़ा 10 होने की पुष्टि की है। 1 शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है। मंत्री हसन मुश्रीफ ने हादसे के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

वही आग हॉस्पिटल के ICU में लगने के कारण गंभीर चिंता व्यक्त की जा रही है। हॉस्पिटल कर्मियों एवं स्थानीय व्यक्तियों की सहायता से आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। इस बीच दमकल विभाग की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है। आग बुझाने का काम आरम्भ है। प्रदेश के सिविल हॉस्पिटलों में आग लगने की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर सिविल हॉस्पिटलों में आग से निपटने के इंतजामों पर सवाल खड़े कर दिए है।

'लव अफेयर' के चलते कर डाली छात्र की हत्या, जानिए पूरा मामला

इस्तीफा वापस लेते ही सिद्धू ने दिखाए अपने तेवर, अपनी ही सरकार के कामों पर उठाए सवाल

आंध्र प्रदेश में कम नहीं हो रहा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहे मौत के आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -