समंदर किनारे अलाना पांडे को बॉयफ्रेंड ने दिया रोमांटिक प्रपोजल, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस
समंदर किनारे अलाना पांडे को बॉयफ्रेंड ने दिया रोमांटिक प्रपोजल, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे की एंगेजमेंट हो गई है। अलाना ने इंस्टाग्राम पर उन्हें मिले ड्रीमी प्रपोजल की फोटोज तथा वीडियो साझा किए है। जिसे देख आप भी चाहेंगे कि आपको भी कोई इतने रोमांटिक स्टाइल में प्रपोज करे। सोशल मीडिया सेंसेशन अलाना पांडे ने रोमांटिक फोटोज साझा की हैं। उनके बॉयफ्रेंड Ivor McCray ने उन्हें बहुत ही रोमांटिक अंदाज से शादी का प्रपोजल दिया। 

वही अलाना ने लंबा चौड़ा इंस्टा पोस्ट लिखा है। Ivor McCray को किस करते हुए अलाना ने तस्वीर साझा की है। कैप्शन में लिखा- आज से 2 वर्ष पहले, मैं हैलोवीन पार्टी में इस बेहतरीन शख्स से मिली। उसने मुझे उस दिन इतना हंसाया कि मेरा मुंह दर्द करने लगा था। बाकी दूसरी चीजें धुंधली नजर आते है, जो मुझे याद है वो ये कि उसने मुझे कितनी खुशी दी थी। एक दूसरे को जानने के 3 माह पश्चात् हमने साथ रहना आरम्भ कर दिया था। (मुझे पता है ये जल्दी था मगर मैं उससे 1 भी दिन अलग नहीं रख पाती)

वही शायद ये इसलिए था क्योंकि उसने मुझे विदेश में घर जैसा महसूस करवाया। जब वो मेरे आसपास होता है, मुझे घर की याद नहीं सताती है। घर की याद आने पर मेरे लिए भारतीय खाना बनाने के लिए शुक्रिया। लो मोमेंट में मुझे हंसाने के लिए शुक्रिया। मुझे बगैर शर्त प्यार करना सिखाने के लिए शुक्रिया। तुम मेरे परफेक्ट अदर हाफ हो। मेरा प्यार तुम्हारे लिए रोजना बढ़ता ही जाता है। अलाना की ये पोस्ट वायरल हो रही है। प्रशंसक उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

कैटरीना कैफ संग 'टिप टिप बरसा पानी' पर नाचे अमिताभ बच्चन

किसान मोर्चा ने कई सिनेमाघरों में नहीं चलने दी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’, जानिए वजह

प्रियंका-दीपिका के बाद बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है हॉलीवुड में एंट्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -