सीएम हिमंत सरमा का आदेश- 1 जुलाई से पहले वैक्सीन लगवा लें सभी सरकारी कर्मचारी
सीएम हिमंत सरमा का आदेश- 1 जुलाई से पहले वैक्सीन लगवा लें सभी सरकारी कर्मचारी
Share:

गुवाहाटी: कोरोना के प्रकोप से बचने का एकमात्र कारगर उपाय टीकाकरण है. इसलिए देश में टीकाकरण अभियान को तेज किया जा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी पहले से ऐलान कर चुके हैं कि 21 जून से देश में 18 साल से ऊपर प्रत्येक शख्स को वैक्सीन मिलने लगेगी. इस अभियान को तेज करने के लिए अब राज्य सरकारों ने भी कमर कसनी आरंभ कर दी है.

असम के सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा ने शनिवार को ऐलान किया है कि राज्य सरकार ने 21 जून से हर दिन 3 लाख लोगों को वैक्सीन देने की महत्वाकांक्षी योजना बनाई है. उन्होंने बताया कि 21 जून से 30 जून के बीच पूरे राज्य में व्यापक पैमाने पर इस अभियान को चलाया जाएगा जिसके तहत हर दिन तीन लाख लोगों को टीके की खुराक दी जाएगी. हेमंत बिस्वा शर्मा ने बताया कि अगला पूरे हफ्ते सरकार का कोई और कामकाज नहीं होगा. सरकार का पूरा महकमा इस अभियान को कामयाब बनाने में लगे रहेंगे.

राज्य के सभी सरकारी कर्मचारी इस टीकाकरण अभियान में अपना योगदान देंगे. उन्होंने कहा कि यह हमारा व्यापाक टीकाकरण अभियान का हिस्सा है. उन्होंने कहा, हमने 30 जून तक 3 लाख वैक्सीन की खुराक देने का लक्ष्य तय किया है. सीएम सरमा ने सभी सरकारी कर्मचारियों को निर्देश दिया है कि इस माह के अंदर सभी वैक्सीन लगवा लें क्योंकि इसके बाद दफ्तर अब 1 जुलाई को ही खुलेंगे.

आंध्र प्रदेश सरकार जल्द ही देगी 1,637 करोड़ रुपये के धान के बकाए को मंजूरी

21 जून से देशभर में शुरू होगा 'जान है तो जहान है' अभियान..., मुख़्तार नकवी ने किया ऐलान

महाराष्ट्र में आज से 30 से 44 साल की उम्र के लोगों के लिए शुरू हुआ वैक्सीनेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -