पीएम मोदी की PC पर ओवैसी का निशाना, कहा - वहां क्या सिर्फ दीदार के लिए गए थे
पीएम मोदी की PC पर ओवैसी का निशाना, कहा - वहां क्या सिर्फ दीदार के लिए गए थे
Share:

हैदराबाद : एआईएमआईएम के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने नाथूराम गोडसे के बारे में प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, "आपका यह ड्रामा बंद होना चाहिये। प्रत्येक राष्ट्रीय हस्ती को इस तरह नीचा दिखाने की परंपरा आपने आरंभ की। साध्वी बस इसे इसके तार्किक अंत की तरफ ले जा रही हैं।"

पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पहली बार प्रेस वार्ता में तो आए, किन्तु उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। इस पर ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "प्रेस वार्ता में बैठने से अच्छा होता अगर आप सवालों के जवाब देते। आप वहां केवल दीदार के लिए गये थे प्रश्नों का उत्तर देने के लिए नहीं।" इसके साथ ही ओवेसी ने लिखा कि,'याद रखें नरेन्द्र मोदी ने प्रज्ञा की उम्मीदवारी का बचाव और पक्ष लिया है। यह साध्वी की कोई निजी राय नहीं है। भाजपा पार्टी स्वतंत्र भारत के पहले आतंकवादी के साथ है। अगले कुछ वर्षों में श्री श्री गोडसे का नाम भारत रत्न के लिए देने की सिफारिश की जाएगी।'

वहीं महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण ने भी पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि सत्तारूढ़ दल के लिये "देशभक्ति" की परिभाषा भिन्न है। चव्हाण ने कहा है कि, "इसकी परिभाषा बाकियों से भिन्न है। मोदी और अमित शाह ने भले ही उनकी टिप्पणियों से स्वयं को दूर कर लिया हो, किंतु तथ्य यह है कि गोडसे की विचारधारा और भाजपा की विचारधारा एक ही है।"

'मिशन सरकार' को लेकर विपक्ष में मंथन शुरू, चंद्रबाबू नायडू ने शुरू की कवायद

पाकुड़ में बोले हेमंत सोरेन- बीजेपी अंग्रेजों की तरह कर रही है शासन

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सुशील कुमार मोदी ने कुछ इस तरह साधा कांग्रेस पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -