'मिशन सरकार' को लेकर विपक्ष में मंथन शुरू, चंद्रबाबू नायडू ने शुरू की कवायद
'मिशन सरकार' को लेकर विपक्ष में मंथन शुरू, चंद्रबाबू नायडू ने शुरू की कवायद
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का चुनाव प्रचार थमने के साथ ही विपक्षी नेताओं में हलचल बढ़ गई है. किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने की सूरत में विपक्षी पार्टियों की सरकार के गठन को लेकर नेताओं ने अपने स्तर पर 'मिशन सरकार' पर मंथन करना आरंभ कर दिया है. टीडीपी अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने विपक्षी नेताओं को एकजुट करने की कोशिश के तहत उनसे मुलाकात करना शुरू कर दिया है.

दक्षिण के 2 बड़े नेता आंध्र सीएम चंद्रबाबू नायडू और टीआरएस प्रमुख व् तेलंगाना सीएम के चंद्रशेखर राव विपक्ष को एकजुट करने के झंडाबरदार बनकर सामने आए हैं. 'मिशन सरकार' पर निकले चंद्रबाबू नायडू आज सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भेंट करने वाले हैं. राहुल से मिलने के बाद नायडू लखनऊ के लिए निकलेंगे,  जहां वे मायावती और अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे.

दिल्ली में शनिवार को तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) नेता और आंध्र प्रदेश सीएम चंद्रबाबू नायडू राहुल गांधी से चर्चा करेंगे. इस मुलाकात में दोनों नेता चुनावी परिणामों के बाद उभरने वाली सियासी तस्वीर पर विचार विमर्श करेंगे. इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे चंद्रबाबू नायडू ने सबसे पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता और अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी से मुलाकात की.

पाकुड़ में बोले हेमंत सोरेन- बीजेपी अंग्रेजों की तरह कर रही है शासन

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सुशील कुमार मोदी ने कुछ इस तरह साधा कांग्रेस पर निशाना

चुनाव आयोग ने बंद की चंद्र बाबू नायडू की बोलती, चुप चाप लौट आए आंध्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -