चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सुशील कुमार मोदी ने कुछ इस तरह साधा कांग्रेस पर निशाना
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सुशील कुमार मोदी ने कुछ इस तरह साधा कांग्रेस पर निशाना
Share:

पटना : प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि मुख्य विपक्षी दल बनने की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस 10-20 एमपी वाले क्षेत्रीय दल के किसी नेता को पीएम बना कर देश में अस्थिर सरकार व अराजकता पैदा करना चाहती है। मुंगेरी लाल का हसीन सपना देख रही कांग्रेस का इतिहास चरण सिंह, चन्द्रशेखर, देवगौड़ा और गुजराल जैसी कठपुतली सरकार को बाहर से समर्थन देकर फिर चार-छह महीने में गिराने, अस्थिरता पैदा करने और देश को मध्यावधि चुनाव में झोंकने का रहा है।

चुनाव आयोग ने बंद की चंद्र बाबू नायडू की बोलती, चुप चाप लौट आए आंध्र

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोदी ने कहा कि देश की जनता अनेक बार कमजोर और कांग्रेस की बैसाखी पर चलने वाली सरकार के अंजाम को भुगत चुकी है। 28 जुलाई 1979 को प्रधानमंत्री बने चौधरी चरण सिंह की सरकार को कांग्रेस ने एक महीने भी नहीं चलने दिया और नतीजतन लोकसभा का सामना किए बिना ही उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था। कांग्रेस की दगाबाजी की वजह से मात्र 7 महीने तक चन्द्रशेखर और 10 महीने तक चली देवगौड़ा की सरकार का हस्र भी देश देख चुका है। अल्पमत की आई. के. गुजराल की सरकार भी अपना एक साल पूरा नहीं कर पाई।

लोकसभा चुनाव: 1984 दंगों से ज्यादा हावी है पंजाब में पवित्र ग्रंथ के अपमान का मुद्दा

इसी के साथ सुशील मोदी ने कहा कि हार तय देख कांग्रेस की मंशा फिर किसी मधुकोड़ा और देवगौड़ा की तलाश करने की है। आखिरी चरण के मतदान के पहले पीएम पद की दावेदारी छोड़ कर कांग्रेस 42 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली ममता, 35-38 सीटों पर चुनाव लड़ रहे मायावती, अखिलेश तथा चन्द्रबाबू नायडू को अपनी जाल में फंसा कर देश में अस्थिरता पैदा करना चाह रही है। मगर इस बार कांग्रेस का मंसूबा पूरा होने वाला नहीं है, देश की जनता पिछले छह चरणों के चुनाव में ही भाजपा को बहुमत दे चुकी है। आखिरी चरण की 59 सीटों पर जीत हासिल कर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत के साथ एनडीए की सरकार सुनिश्चित है।

आज गुजरात में अमित शाह, सोमनाथ मंदिर में करेंगे दर्शन

यूपी से गुंडों को भगाने पर अखिलेश को होती थी परेशानी - सीएम योगी आदित्यनाथ

धर्म के नाम पर हो रही पश्चिम बंगाल की जंग, बदले जा रहे देवी-देवताओं के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -