'माफिया' अतीक अहमद से मिलने जेल पहुंचे थे ओवैसी, जेलर ने नहीं दी इजाजत तो सरकार पर भड़के

अहमदाबाद: अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी, गैंगस्टर अतीक अहमद से मिलने की अनुमति नहीं मिलने से बेहद नाराज हैं। अतीक अहमद इस वक़्त गुजरात के अहमदाबाद में स्थित साबरमती जेल में सजा काट रहा है। AIMIM ने गुजरात में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में दम भरने का फैसला किया है। इसी के चलते ओवैसी अहमदाबाद के एक दिवसीय दौरे पर हैं। ओवैसी ने इस दौरान साबरमती सेंट्रल जेल में कैद अतीक अहमद से मिलने की इजाजत माँगी थी।

अहमदाबाद केंद्रीय कारागार के अधीक्षक रोहन आनंद ने औवेसी को अतीक अहमद से मिलने की अनुमति देने से इनकार करते हुए कहा कि, 'आपको सूचित किया जाता है कि जेल नियमों के मुताबिक, यहाँ कैद शख्स से सिर्फ परिजन या वकीलों को ही मिलने की अनुमति है। जेल के नियमों और कोरोना महामारी की वजह से अन्य लोगों को मिलने की इजाजत नहीं है।' खूँखार गैंगस्टर से मिलने की इजाजत नहीं दिए जाने पर नाराजगी जताते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है। ओवैसी ने आगे कहा कि, 'उत्तर प्रदेश के लोग देख रहे हैं कि मेरे साथ कैसा व्यव्हार किया जा रहा है। हमें भाजपा सरकार ने अतीक साहेब से मिलने की अनुमति नहीं दी गई।'

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने हत्या और जबरन वसूली समेत कई आपराधिक मामलों के आरोपित गैंगस्टर अतीक अहमद को अपनी पार्टी में क्यों शामिल किया। इस पर असदुद्दीन ओवैसी ने अपने फैसले का बचाव करते हुए कहा कि अतीक को अभी तक दोषी नहीं ठहराया गया है। कोर्ट को पहले फैसला सुनाने दें।

किसान आंदोलन को बढ़ाने की जरूरत पर भारतीय सिख संगठन के अध्यक्ष ने कही ये बात

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा- "मैं देश के सभी एम्स से एक-दूसरे के साथ समन्वय..."

पाकिस्तान में कपास उठाने का काम कर रहा था परिवार, मुस्लिम कमेटी के लोग ने किया अगवा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -