स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा- "मैं देश के सभी एम्स से एक-दूसरे के साथ समन्वय..."

नई दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने सोमवार यानी 20 सितंबर को देश में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से जनता को सर्वोत्तम स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए एक-दूसरे के साथ समन्वय करने का आह्वान किया। उन्होंने आज देश भर के एम्स अस्पतालों की समीक्षा बैठक की, जिसमें कई रोगों के आधुनिक बुनियादी ढांचे और विशेषज्ञ विभागों के निर्माण कार्य और अनुसंधान पर चर्चा की गई।

ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए, मनादविया ने हिंदी में ट्वीट किया जिसका मोटे तौर पर अनुवाद किया गया है कि "मैं देश के सभी एम्स से एक-दूसरे के साथ समन्वय करने का आह्वान करता हूं ताकि हम जनता को सर्वोत्तम स्वास्थ्य सेवा प्रदान कर सकें।" स्वास्थ्य मंत्री ने देश भर में इन छह अस्पतालों के विभिन्न विंगों में चल रहे नए आधुनिक बुनियादी ढांचे पर भी चर्चा की।

दो दिन पहले, मंडाविया ने देश के नागरिकों को 17 सितंबर को रिकॉर्ड टीकाकरण के लिए बधाई दी और इस उपलब्धि को इतिहास में "सुनहरा अध्याय" करार दिया। उन्होंने आगे कहा है कि "बधाई हो भारत! भारत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर इतिहास रच दिया है। 2.50 करोड़ से अधिक वैक्सीन की खुराक देकर देश और दुनिया के इतिहास में एक सुनहरा अध्याय लिखा गया है। 

तरुण तेजपाल मामले में गोवा हाई कोर्ट 27 अक्टूबर को करेगा वर्चुअल सुनवाई

"उन संतों को सलाम जिन्होंने आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी: सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने पीएम मोदी से की मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -