संसद न चलने के पीछे सरकार जिम्मेदार, केंद्र पर ओवैसी ने किया वार
संसद न चलने के पीछे सरकार जिम्मेदार, केंद्र पर ओवैसी ने किया वार
Share:

हैदराबाद: संसद के मॉनसून सत्र के बार-बार स्थगित होने पर AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को मौजूदा गतिरोध के लिए नरेंद्र मोदी नेतृत्व वाली सरकार को दोषी करार देते हुए आरोप लगाया है कि संसद में कामकाज नहीं होने के लिए सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। हैदराबाद के सांसद ने प्रेस वालों से कहा कि विपक्षी दल पेगासस मुद्दे, कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान लोगों की मौत, किसानों के आंदोलन समेत कई मुद्दों को उठाना चाहते हैं लेकिन सरकार सुनने और जवाब देने के लिए राजी नहीं है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल किया कि, ''संसद चलाने की जिम्मेदारी सरकार की होती है। पेगासस पर बहस होने दें। सरकार क्यों डरी हुई है? वे क्या छिपाने का प्रयास कर रहे हैं।'' ओवैसी ने कहा कि, ''विपक्ष चाहता है कि संसद चले, किन्तु सरकार नहीं चाहती कि यह चले। आप (सरकार) हंगामे के बीच विधेयकों को पारित करना चाहते हैं। क्या यही लोकतंत्र है?''

ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, ''क्या संसद चलाना सरकार की जिम्मेदारी नहीं है? विपक्ष संसद में बोलेगा। आपको सुनना होगा... चाहे आप इसे मानो या न मानो। हमें बोलने का अवसर नहीं दिया जा रहा है...यदि संसद नहीं चल रही है तो इसके लिए पूरी तरह से मोदी के नेतृत्व वाली सरकार जिम्मेदार है।

मानसून सत्र: नहीं मान रहा विपक्ष, अब संसद के बाहर सामानांतर सत्र चलाने की तैयारी में जुटा

केरल विपक्ष ने शिक्षा मंत्री शिवनकुट्टी के खिलाफ किया अनुशासित विरोध प्रदर्शन

मिजोरम के साथ सीमा विवाद को लेकर असम के सांसदों से मिले पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -