'भारत में हिन्दू-मुस्लिम के पूर्वज एक' पर बोले ओवैसी- हमारा DNA टेस्ट करवा लें...
'भारत में हिन्दू-मुस्लिम के पूर्वज एक' पर बोले ओवैसी- हमारा DNA टेस्ट करवा लें...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान शुरू हो चुका है. AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को राज्य का दौरा शुरू किया. इस दौरान पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन उनकी पार्टी में शामिल हुईं. असदुद्दीन ओवैसी ने इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा.

ओवैसी ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों में जिन नेताओं का नाम आया, उनपर दर्ज मामले वापस ले लिए गए. सीएम योगी आदित्यनाथ पर जो केस थे, वो भी वापस ले लिए गए. ओवैसी ने कहा कि प्रज्ञा और कुलदीप सेंगर जैसे नेता पॉपुलर होंगे, किन्तु अतीक अहमद या मुख्तार अंसारी को बाहुबली कह दिया जाता है.  RSS चीफ मोहन भागवत द्वारा दिए गए बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारा DNA टेस्ट करवा लें, हम तैयार हैं. मगर आप सभी को भी करना होगा, ये भी नौबत अब आ गई है. ये लोग भारत के संविधान को नहीं मानेंगे, मगर DNA टेस्ट करवाएंगे. RSS वाले इतिहास में कमजोर होते हैं. 

बता दें कि RSS चीफ मोहन भागवत ने एक बयान में कहा था कि भारत में हिन्दू-मुस्लिम के पूर्वज एक ही हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पार्टियां चाहती हैं कि 19 फीसदी मुसलमान इनकी गुलामी करता रहे, किन्तु उनकी हिस्सेदारी की बात कोई नहीं करता है. यदि अखिलेश अपनी सरकार के समय योगी पर केस चला देते, तो योगी कुछ नहीं कर पाते. क्योंकि ये सभी नहीं चाहते हैं कि मुसलमान आगे बढ़ें.

'हमारे यहां नकारा पशु को 'खट्टर' कहते हैं...', हरियाणा सीएम पर ओमप्रकाश चौटाला के विवादित बोल

उपचुनाव के लिए ममता ने कसी कमर, 8 सितम्बर से अपने पुराने गढ़ में प्रचार करेंगी 'दीदी'

महबूबा मुफ़्ती फिर नज़रबंद.. ट्वीट कर केंद्र सरकार पर लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -