'हमारे यहां नकारा पशु को 'खट्टर' कहते हैं...', हरियाणा सीएम पर ओमप्रकाश चौटाला के विवादित बोल

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने राज्य के मौजूदा CM मनोहर लाल खट्टर को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हमारे यहां के 'नाकारा पशुओं' को खट्टर कहते है। हरियाणा में इस वक़्त लुटेरों की सरकार है और इसमें मेरा पोता दुष्यंत चौटाला भी शामिल है। बता दें कि चौटाला, सोमवार को चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस पर 25 सितंबर को जींद में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए, कार्यकर्ताओं को आमंत्रित करने पानीपत गए थे।

चौटाला, सीएम खट्टर द्वारा किसान महापंचायत को लेकर दिए गए बयान पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारे पशु जब नाकारा हो जाते हैं, तो हम उनको खट्टर कहते हैं। ये भी एक प्रकार का 'नाकारा पशु' है और मैं उसकी बात नहीं करना चाहता। राज्य की NDA सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा की वर्तमान सरकार एक तरह से लुटेरों की सरकार है और इस सरकार में उनका पोता दुष्यंत चौटाला भी शामिल है। करनाल में हुए किसानों पर लाठीचार्ज को को लेकर भी उन्होंने सरकार पर निशाना साधा। वहीं, किसानों पर 28 अगस्त को हुए पुलिस लाठीचार्ज के खिलाफ करनाल में मंगलवार को ‘‘मिनी सेक्रेटेरिएट’ (छोटे सचिवालय) का घेराव करने’’ के कार्यक्रम से एक दिन पहले प्रशासन ने जिले में सोमवार को लोगों के जमा होने पर पाबन्दी लगा दी।

अधिकारियों ने बताया कि जिला प्रशासन ने दण्ड प्रक्रिया संहिता (CRPC) की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर पांच या उससे अधिक लोगों के एकत्रित होने पर बैन लगा दिया। हरियाणा भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) के प्रमुख गुरनाम सिंह चढूनी ने सोमवार को कहा कि मंगलवार को यहां एक भव्य पंचायत का आयोजन किया जाएगा, जिसके बाद किसान छोटे सचिवालय का घेराव करेंगे।

उपचुनाव के लिए ममता ने कसी कमर, 8 सितम्बर से अपने पुराने गढ़ में प्रचार करेंगी 'दीदी'

महबूबा मुफ़्ती फिर नज़रबंद.. ट्वीट कर केंद्र सरकार पर लगाया आरोप

गिरफ्तार होंगे आप सांसद संजय सिंह ! लुधियाना कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -