महबूबा मुफ़्ती फिर नज़रबंद.. ट्वीट कर केंद्र सरकार पर लगाया आरोप
महबूबा मुफ़्ती फिर नज़रबंद.. ट्वीट कर केंद्र सरकार पर लगाया आरोप
Share:

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) सुप्रीमो और जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार को घेरते हुए खुद को नजरबंद करने का इल्जाम लगाया है. महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाते हुए कहा कि कश्मीर में सब कुछ सामान्य होने का दावा फर्जी है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अफगान के लोगों के अधिकार की बात करती है, किन्तु कश्मीर के लोगों को हक नहीं देती.

 

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि, 'केंद्र सरकार अफगान के लोगों के हक़ की चिंता करती है, मगर जानबूझकर कश्मीर के लोगों को अधिकार नहीं देती. मुझे आज घर में नजरबंद किया गया है. प्रशासन का कहना है कि ऐसा इसलिए किया गया है कि वहां हालात ठीक नहीं है. यह सरकार के सब कुछ सही होने के दावे की पोल खोलता है.' अपने ट्वीट के साथ महबूबा मुफ्ती ने दो तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. इसमें गेट के आगे एक पुलिस वाहन खड़ा नज़र आ रहा है, वहीं दूसरी तस्वीर में गेट पर ताला है.

आपको बता दें कि अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी के इंतकाल के बाद से ही जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल अलर्ट पर है. हालांकि, अब स्थिति सामान्य हो रही है. पुलिस ने श्रीनगर और बड़गांव को छोड़कर बाकी जगहों पर इंटरनेट सुविधा फिर से आरंभ भी कर दी है. इन दोनों जगहों पर भी मंगलवार रात या बुधवार सुबह तक इंटरनेट सेवा आरंभ हो सकती है.

गिरफ्तार होंगे आप सांसद संजय सिंह ! लुधियाना कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

राजस्थान जिला प्रमुख चुनावों में भाजपा ने लहराया विजयी परचम, 3 सीटों पर खिला कमल

पी चिदंबरम ने मुद्रीकरण नीति के खिलाफ आरएसएस सहयोगी के प्रस्ताव पर मोदी सरकार पर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -