MP में नगरीय निकाय चुनाव लड़ेगी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM
MP में नगरीय निकाय चुनाव लड़ेगी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) नगरीय निकाय चुनाव लड़ने की तैयारी में है। जी हाँ और इसके लिए अब तैयारी अधिक बढ़ चुकी है। हालाँकि अब तक यह तय नहीं है कि पार्टी कितने स्थानों पर चुनाव लड़ेगी, लेकिन मुस्लिम बहुल क्षेत्रों पर उसकी नजर है।

आपको बता दें कि इस समय प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों की सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है. ऐसे में एआइएमआइएम के सदस्यों ने भी गतिविधियां बढ़ा दी है और पार्टी के प्रदेश प्रभारी हक नजीर और सैयद मिन्हाजुद्दीन जल्द ही प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। वहीँ इससे पहले पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष डा. नईम अंसारी हैदराबाद जाएंगे। हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'चुनाव के संबंध में निर्णय जल्द ही लिए जाएंगे।' वहीँ पार्टी की भोपाल इकाई के अध्यक्ष ताहिर अनवर ने कहा, 'यह तय है कि पार्टी नगरीय निकाय चुनाव लड़ेगी। हालांकि अभी यह तय होना बाकी है कि किन-किन स्थानों पर कितने प्रत्याशी उतारे जाएंगे। प्रत्याशी चयन को लेकर भाजपा और कांग्रेस के संभावित उम्मीदवारों का इंतजार करने की भी रणनीति रहेगी।'

दूसरी तरफ पार्टी पदाधिकारियों का कहना है कि, 'प्रदेश प्रभारी हक नजरी और सैयद मिन्हाजुद्दीन अगस्त के पहले या दूसरे सप्ताह में प्रदेश के दौरे पर आने का कार्यक्रम है।' आपको बता दें कि इससे पहले प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष डा. नईम अंसारी जुलाई अंत या अगस्त के शुरुआती दिनों में हैदराबाद जाएंगे। वहीँ कहा जा रहा है कि नईम अंसारी का यह दौरा प्रदेश कार्यकारिणी के गठन को लेकर होगा।

जानिए क्या है ‘पॉपुलेशन आर्मी’ ? असम में मुस्लिम बहुल इलाके में करेगी काम

आधी रात पेशाब करने गया युवक, अंदर आते ही उड़े होश

गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले राज कुंद्रा ने शेयर किया था वीडियो, अब फैंस बोले- भाई लिंक दे दे प्लीज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -