आधी रात पेशाब करने गया युवक, अंदर आते ही उड़े होश

धार: मध्यप्रदेश में आए दिन अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। अब जो मामला सामने आया है वह धार का है। जी दरअसल यहाँ एक व्यक्ति को रात के समय उठकर पेशाब करना भारी पड़ गया। जी दरअसल रात में 6 अज्ञात बदमाशों ने उसके घर में घुसकर एक लाख 20 हजार रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। केवल यही नहीं बल्कि बदमाशों ने परिजनों पर भी हमला किया। अब इस मामले में पीड़ित ने शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है और पुलिस जांच में जुट गई है। इस पूरे मामले को धार जिले के राजगढ़ में राजगढ़-कुक्षी मार्ग का बताया जा रहा है। यहाँ 65 साल के दुलेसिंह पिता लक्ष्मण सिंह का मकान है।

दुले सिंह इस घर में अपनी पत्नी, बेटी और दो नातियों के साथ सो रहे थे। बीते दिन ही रात लगभग 1।30 बजे बिजली चली गई, इस जिस पर दुले सिंह पेशाब करने के लिए अपने घर के बाहर निकले। उसके बाद जैसे ही दुले सिंह वापस अंदर आए तो अज्ञात बदमाशों ने दरवाजा खटखटाया। जब दरवाजा नहीं खुला तो बदमाशों ने दरवाजा तोड़ दिया और उसके बाद घर में घुसकर परिजनों को खूब मारा पीटा। उसके बाद घर में घुसे 6 अज्ञात बदमाशों ने घर में रखी एक लाख 20 हजार रुपए की नगदी पर हाथ साफ किया और मौके से फरार हो गए।

इस मामले में दुले सिंह के नाती 21 वर्षीय लोकेंद्र जादोन का कहना है, 'सभी 6 बदमाश नकाबपोश थे। उन्होंने मुझे और मेरे नानाजी को मारा पीटा और लोहे के पेचकस से भी वार किए। बदमाशों ने घर के बीच के दो दरवाजे भी तोड़ दिए। बदमाश पहले घर के पीछ के कमरे में घुसे थे और घर के अंदर अलमारी में रखे रुपए लेकर फरार हो गए'।

MP में जल्द शुरू होगी कॉलेज एडमिशन की प्रक्रिया, मिलेगी यह छूट

सामने आई राज कुंद्रा की व्हाट्सऐप चैट, हुआ हैरतअंगेज खुलासा

अफगानिस्तान के सेना प्रमुख वली मोहम्मद अहमदजई करेंगे भारत का दौरा

Most Popular

- Sponsored Advert -