भाजपा में नोटबंदी, जीएसटी पर बात करने की हिम्मत नहीं : केजरीवाल

Apr 09 2019 09:32 AM
भाजपा में नोटबंदी, जीएसटी पर बात करने की हिम्मत नहीं : केजरीवाल

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने भाजपा के घोषणा पत्र को झूठे वायदों का नया संकल्प पत्र करार दिया है। इसमें दिल्ली के पूर्ण राज्य के दर्जे का जिक्र न होने पर पार्टी ने नाराजगी जताई है। साथ ही इसे दिल्लीवालों के साथ विश्वासघात बताया है। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल का कहना है कि भाजपा में नोटबंदी, जीएसटी पर बात करने की हिम्मत नहीं है। जबकि 2014 के कई वायदों की याद भी दिलाई है। 

आज़म खान पर बिफरीं जया प्रदा, कहा- आपके मुँह पर कह सकती हूँ, आप झूठे हैं...

कुछ ऐसा बोले केजरीवाल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने 2014 के वादों का जिक्र किए बिना एक बार फिर देश के सामने नए झूठे वादों का पुलिंदा पेश किया है। उन्होंने सवाल किया कि क्या भाजपा में नोटबंदी व जीएसटी पर बात करने की हिम्मत है। साल में दो करोड़ के नौकरियां दिलाने का 2014 का वायदा कहां गया, किसानों को डेढ़ गुना फायदा देने के वायदे का क्या हुआ? 

पलानिस्वामी का गंभीर आरोप, कहा- करूणानिधि को स्टालिन ने दो साल तक रखा नज़रबंद

पूर्ण राज्य पर कही ऐसी बात 

इसी के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि 2014 में दिल्लीवालों को पूर्ण राज्य का वायदा किया था, लेकिन यह पूरा नहीं हुआ। यह दिल्लीवालों के साथ धोखा है। ऐसे में नये वायदों पर देशवासी कैसे यकीन करें। केजरीवाल ने चुनौती दी है कि भाजपा 2014 के किए वादों पर बात कीजिए। वहीं, आप 2015 के अपने चुनावी वायदे पर। इससे पूरे देश को पता चल जाएगा कि किसने कितना काम किया है। 

राहुल गाँधी को लेकर किया आपत्तिजनक पोस्ट, कोचिंग संचालक के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस को सबक नहीं सिखाया तो, पत्थरबाजों को मिलने लगेगा भत्ता - सीएम योगी आदित्यनाथ

वरुण गाँधी का मायावती पर हमला, कहा - इन्होने जीवन भर सिर्फ टिकट बेचे..