वरुण गाँधी का मायावती पर हमला, कहा - इन्होने जीवन भर सिर्फ टिकट बेचे..
वरुण गाँधी का मायावती पर हमला, कहा - इन्होने जीवन भर सिर्फ टिकट बेचे..
Share:

पीलीभीत: सुल्तानपुर से भाजपा सांसद और पीलीभीत से पार्टी के मौजूदा उम्मीदवार वरुण गांधी ने एक रैली के दौरान सोमवार को हिन्दुत्व का मुद्दा जोर शोर से उठाया. उन्होंने इस दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर हमला बोला और कहा कि मुलायम सिंह यादव ने राम भक्तों पर गोली चलाकर बड़ा पाप किया था, जिसका परिणाम यह निकला कि अंत में उनके ही बेटे ने धक्के मारकर पार्टी से बाहर कर दिया. 

महबूबा की खुली धमकी, अगर 370 के साथ छेड़खानी हुई तो पूरा देश जलेगा.....

इसके साथ ही वरुण गाँधी ने मायावती पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने सारी जिंदगी टिकट बेंचने का काम किया. पीलीभीत के रम्पूरा फकीरे गांव में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि अगर कोई पाप करता है, तो एक न एक दिन ये सब वापस आता है. उन्होंने अपनी मां का उल्लेख करते हुए कहा कि अगर मेरी मां पूरे जीवन पुण्य न किया होता, तो मैं आज आपके सामने खड़ा नहीं रहता. सपा, बसपा और रालोद गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा है कि विपक्षी नेता भले ही एक हो गए हो, किन्तु इन्हीं के पार्टियों के कई लोग इस गठबंधन से खफा हैं. 

पाकिस्तानी अल्पसंख्यकों ने व्हाइट हाउस के सामने किया प्रदर्शन, अपने लिए मांगी अलग जमीन

उन्होंने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती ने पूरी जिंदगी सिर्फ टिकट बेंचने का काम किया. आपको बता दें कि वरूण गांधी पीलीभीत से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार हैं. वरूण सुल्तानपुर से सांसद है, जबकि उनकी माता मेनका गांधी पीलीभीत सीट से सांसद हैं. इस बार भाजपा ने वरूण गांधी को पीलीभीत से उम्मीदवार बनाया है, जबकि मेनका गांधी को सुल्तानपुर से प्रत्याशी बनाया गया है. टिकट मिलने के बाद वरूण गांधी पीलीभीत संसदीय क्षेत्र में एक दिन में दो दर्जन से अधिक सभाएं कर रहे है. 

खबरें और भी:-

सज्जन कुमार की याचिका पर CBI ने जताया विरोध, कहा सिखों के कत्ले-आम के 'सरगना' यही थे

मायावती ने मुसलमानों से की थी वोट की अपील, चुनाव आयोग ने लिया स्वतः संज्ञान

लोकसभा चुनाव: सीएम खट्टर और चौटाला ने की मुलाकात, क्या भाजपा-इनेलो गठबंधन पर बनेगी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -