कांग्रेस को सबक नहीं सिखाया तो, पत्थरबाजों को मिलने लगेगा भत्ता - सीएम योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस को सबक नहीं सिखाया तो, पत्थरबाजों को मिलने लगेगा भत्ता - सीएम योगी आदित्यनाथ

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा है कि यदि कांग्रेस को वक़्त रहते सबक नहीं सिखाया गया तो ये पार्टी कश्मीर के पत्थरबाजों को भत्ता देने का ऐलान कर देगी। सीएम योगी ने बिजनौर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि कांग्रेस को वक़्त रहते सबक सिखाना बहुत आवश्यक है, नहीं तो यह पार्टी कश्मीर के पत्थरबाजों के प्रति इतनी सहनुभूति रखती है कि, उनके लिए भत्ता देने का ऐलान कर देगी।

महबूबा की खुली धमकी, अगर 370 के साथ छेड़खानी हुई तो पूरा देश जलेगा.....

बसपा प्रमुख मायावती के बयान पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा है कि 38 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने वाले भी प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं। सीएम योगी ने किसानों को लुभाने के लिए कहा है कि जब तक खेत में गन्ना रहेगा चीनी मिलें बंद नही होंगी। उन्होंने कहा है कि गन्ने किसानों को पूरा भुगतान कराया जायेगा। बिजनौर की धरती को महात्मा विदुर की धरती कहते हुए सीएम योगी ने कहा है कि महाभारत मे चीरहरण का विरोध केवल विदुर जी ने ही किया था, इसलिए बिजनौर की धरती से देश से अपील कर रहा हूं कि चीरहरण के दृश्य को दोहराने का मौका न दें।

पाकिस्तानी अल्पसंख्यकों ने व्हाइट हाउस के सामने किया प्रदर्शन, अपने लिए मांगी अलग जमीन

महात्मा गांधी के एक बयान का जिक्र करते हुए कांग्रेस नेतृत्व पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा है कि गांधी जी ने आजादी के बाद कहा था कि अब कांग्रेस की आवश्यकता नही है, इसे विसर्जित कर देना चाहिए। इसलिए अब बापू के सपनो को पूरा करने के लिए भाई-बहन आगे आ गये हैं। वे कांग्रेस को विसर्जित करके ही जाएंगे।

खबरें और भी:-

सज्जन कुमार की याचिका पर CBI ने जताया विरोध, कहा सिखों के कत्ले-आम के 'सरगना' यही थे

मायावती ने मुसलमानों से की थी वोट की अपील, चुनाव आयोग ने लिया स्वतः संज्ञान

लोकसभा चुनाव: सीएम खट्टर और चौटाला ने की मुलाकात, क्या भाजपा-इनेलो गठबंधन पर बनेगी बात