राहुल गाँधी को लेकर किया आपत्तिजनक पोस्ट, कोचिंग संचालक के खिलाफ मामला दर्ज

राहुल गाँधी को लेकर किया आपत्तिजनक पोस्ट, कोचिंग संचालक के खिलाफ मामला दर्ज

उज्जैन: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया में कथित तौर पर विवादित पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने एक कोचिंग संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी संचालक को फिलहाल हिरासत में नहीं लिया गया है. माधवनगर पुलिस थाने के उप निरीक्षक तरुण कुरील ने मामले कि जानकारी देते हुए बताया कि राहुल गांधी पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर पिछले दिनों कांग्रेस आईटी एवं सोशल मीडिया सेल के अध्यक्ष साहिल देहलवी ने पुलिस अधीक्षक के पास तहरीर दी थी.

कांग्रेस को सबक नहीं सिखाया तो, पत्थरबाजों को मिलने लगेगा भत्ता - सीएम योगी आदित्यनाथ

शिकायत में कहा गया था कि चार अप्रैल को राहुल गांधी के फोटो के साथ छेड़छाड़ करते हुए दाढ़ी और टोपी लगा दी गई और फेसबुक पर भी उनके खिलाफ विवादित टिप्पणी की गई थी. उन्होंने बताया है कि शिकायत में कहा गया है कि चौकीदार मनीष विजयवर्गीय नाम से एक फेसबुक अकाउंट है, जिसके माध्यम से निरन्तर आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट आ रही है और कांग्रेस अध्यक्ष की फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है.

वरुण गाँधी का मायावती पर हमला, कहा - इन्होने जीवन भर सिर्फ टिकट बेचे..

इसी वजह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं और कार्यकर्ताओं में भारी गुस्सा है. उन्होंने बताया है कि पुलिस ने मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है और पाया है कि यह फेसबुक अकाउंट इंग्लिश कोचिंग क्लास संचालक मनीष विजयवर्गीय के नाम पर बना  हुआ है. पुलिस ने आरोपी मनीष के खिलाफ माधवनगर पुलिस थाने में भादंवि की धारा 188 के तहत केस दर्ज कराया है. आरोपी को अभी हिरासत में नहीं लिया गया है.

खबरें और भी:-

महबूबा की खुली धमकी, अगर 370 के साथ छेड़खानी हुई तो पूरा देश जलेगा.....

पाकिस्तानी अल्पसंख्यकों ने व्हाइट हाउस के सामने किया प्रदर्शन, अपने लिए मांगी अलग जमीन

सज्जन कुमार की याचिका पर CBI ने जताया विरोध, कहा सिखों के कत्ले-आम के 'सरगना' यही थे