आज़म खान पर बिफरीं जया प्रदा, कहा- आपके मुँह पर कह सकती हूँ, आप झूठे हैं...

आज़म खान पर बिफरीं जया प्रदा, कहा- आपके मुँह पर कह सकती हूँ, आप झूठे हैं...

रामपुर: उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट के लिए मतदान भले ही तीसरे चरण में हो, किन्तु यहां महागठबंधन उम्मीदवार आजम खान और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार जया प्रदा के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी है. दोनों नेता एक-दूसरे पर तीखे जुबानी तीर छोड़  रहे हैं. आजम खान ने रामपुर के शाहाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि जब भाजपा के उम्मीदवार ने अपने राजनितिक सफर की शुरुआत की थी, तो उन्होंने कहा था कि मैं दानव का वध करने के लिए जा रही हूं.

कांग्रेस को सबक नहीं सिखाया तो, पत्थरबाजों को मिलने लगेगा भत्ता - सीएम योगी आदित्यनाथ

आज़म खान ने लोगों को संबोधित करते हुए अपने कार्यों को गिनाया. सपा नेता आजम खान ने कहा है कि उन्होंने रामपुर के बच्चों के लिए भीख मांग कर के विद्यालय का निर्माण करवाया, लाचार बच्चों के लिए एक अजीम-ओ-शान यूनिवर्सिटी बनवाई. लोगों को कोई समस्या न हो इसलिए सड़क और पानी का कार्य कराया. लेकिन भाजपा वालों के लिए मैं दानव हूं और इस बार मेरा वध किया जाएगा. 

वरुण गाँधी का मायावती पर हमला, कहा - इन्होने जीवन भर सिर्फ टिकट बेचे..

आजम खान के इस बयान के बाद भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा ने तीखा पलटवार किया है, पुराने गंज में जनसभा के दौरान उन्होंने आजम खान को भाई कहकर संबोधित किया और कहा है कि मैंने कभी आपको अभद्र शब्द नहीं कहे हैं क्योंकि ये मेरे संस्कार हैं. उन्होंने कहा है कि मेरी मां ने मुझे ऐसे ही संस्कार दिए हैं. जयाप्रदा ने कहा है कि मैं आपके सामने खड़े होकर बोल सकती हूं कि आप झूठे हैं. आप झूठ बोलकर भ्रम फैला रहे हैं ताकि मैं रामपुर से भाग जाऊं.  

 

खबरें और भी:-

महबूबा की खुली धमकी, अगर 370 के साथ छेड़खानी हुई तो पूरा देश जलेगा.....

पाकिस्तानी अल्पसंख्यकों ने व्हाइट हाउस के सामने किया प्रदर्शन, अपने लिए मांगी अलग जमीन

सज्जन कुमार की याचिका पर CBI ने जताया विरोध, कहा सिखों के कत्ले-आम के 'सरगना' यही थे