सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आरती सिंह ने बताई अपनी फीलिंग्स
सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आरती सिंह ने बताई अपनी फीलिंग्स
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो जाने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसके साथ ही बिग बॉस का कोई न कोई कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बयान दे रहा है, जिसकी वजह से खबरें बन रही हैं। वहीं हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की अच्छी दोस्त आरती सिंह (Arti Singh)ने अपने और बिग बॉस के इस विनर के रिलेशनशिप के बारे में बात की है। एक मिडिया रिपोर्टर  से लाइव बात करते हुए आरती सिंह ने बताया है, 'मैं बिग बॉस 13 जैसे शो में केवल सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से ही टिक पाई थी। यदि  सिद्धार्थ शुक्ला न होता तो मैं घर के माहौल में नहीं रह पाती। वहीं बिग बॉस 13 के घर में मुझे सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत सपोर्ट किया है| 

इसके साथ ही आगे आरती सिंह ने कहा, 'मैं और सिद्धार्थ शुक्ला बहुत अच्छे दोस्त हैं। वहीं बिग बॉस 13 के घर में हम दोनों का रिश्ता और भी मजबूत हो गया है लेकिन मैं सिद्धार्थ शुक्ला को अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर नहीं देखती हूं।' इस बारे में पहले भी आरती सिंह सफाई दे चुकी हैं|गौरतलब है कि बिग बॉस 13 शो के दौरान भी आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते के बारे में बातें हो चुकी हैं। इसके साथ ही भाभी कश्मीरा शाह ने बिग बॉस 13 के घर में इस बात का खुलासा किया था कि आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत पसंद करती हैं। इसके अलावा अपनी भाभी के मुंह से ऐसी बात सुनकर आरती सिंह भी हैरान रह गई थीं। कश्मीरा शाह के इस बयान ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बिग बॉस 13 के घर में बनी जोड़ियों के बारे में बात करते हुए आरती सिंह ने कहा, 'पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा और असीम रियाज-हिमांशी खुराना एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं। वहीं इन चारों की जोड़ी बिग बॉस के घर में ही बनी है। मैं उम्मीद करती हूं कि इनका रिश्ता आगे भी इसी तरह चलता रहे।'कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान आरती सिंह घर पर जमकर मस्ती कर रही हैं। वहीं हाल ही में आरती सिंह को दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के गाने पर डांस करते हुए देखा गया था। वहीं  ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसके अलावा आरती सिंह कभी किताब पढ़ती नजर आती हैं तो कभी किचिन में खाना बनाती दिख जाती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

रित्विक धनजानी और आशा नेगी ने गुपचुप तरीके से की थी शादी

अरहान से मिलने से पहले खुलकर अपनी जी रही थी रश्मि

'महाभारत' और 'रामायण' के अलावा इन टीवी शोज को भी मिला था दर्शकों का प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -