अरहान से मिलने से पहले खुलकर अपनी जी रही थी रश्मि

टीवी का जाना माना शो अरहान खान को डेट करने से पहले रश्मि देसाई अपनी जिंदगी में काफी मशगूल रहती थी। वहीं उस समय रश्मि सीरियल 'दिल से दिल तक' में काम कर रही थीं और मौका मिलने पर वो अक्सर वेकेशन मनाने निकल जाया करती थी। इसके साथ ही अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको रश्मि देसाई की कुछ ऐसी ही पुरानी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। इसके साथ ही रश्मि देसाई जिंदगी के हर पल को जीना पसंद करती हैं। वहीं इस तस्वीर में हॉलीडे सेलीब्रेट करने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है। वहीं इस तस्वीर में रश्मि देसाई अपने भाई के साथ स्वीमिंग पूल में मस्ती कर रही हैं। इस तस्वीर से आप समझ सकते हैं कि इन दोनों में कितना प्यार है। इसके साथ ही रश्मि देसाई ज्यादातर पहाड़ी इलाकों में घूमना पसंद करती हैं। 

इसके साथ ही शादी टूटने के बाद भी रश्मि देसाई ऐसी जगहों पर ही समय बिताती दिखी थीं।घूमने के साथ-साथ रश्मि देसाई एकांत में मेडिटेशन भी करती हैं। इस तस्वीर में नदी के किनारे रश्मि देसाई कुछ ऐसा ही करने की कोशिश कर रही हैं। शायद मेडिटेशन के जरिए ही रश्मि देसाई ने अपने डिप्रेशन को खत्म किया होगा।इस तस्वीर में रश्मि देसाई ठंडी पहाड़ी वादियों में कॉफी का मजा ले रही हैं। इसके साथ ही रश्मि देसाई को कॉफी पीना बहुत पंसद है। इसके साथ ही बिग बॉस 13 के घर में भी रश्मि देसाई का कॉफी लव सभी को देखने को मिला था। वहीं वेकेशन टाइम में रश्मि देसाई एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ चुकी हैं। उनका स्टाइलिश अंदाज देखकर तो फैंस भी रश्मि देसाई पर फिदा हो जाते हैं।इस शानदार कार में बैठकर रश्मि देसाई पोज दे रही हैं। 

ऐसा लगता है कि उनका कहीं बाहर जाने का प्लान था। वहीं वैसे तस्वीर में रश्मि देसाई कमाल लग रही हैं।तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा है कि रश्मि देसाई को पहाड़ों में अकेले ही समय बिताने में मजा आता है। तभी तो वो यहां पर अकेले ही धूप का मजा ले रही हैं।रश्मि देसाई को घूमना बहुत पसंद है। घुमक्कड़ होने के बाद भी रश्मि देसाई तीन महीने के लिए 'बिग बॉस 13' की कैद में रह चुकी हैं। यही वजह है कि वो कोरोना वायरस लॉकडाउन के खुलने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रही हैं ताकि वो बाहर की दुनिया देख सकें।

रश्मि ने बताया अरहान के लाखों रुपये ट्रांसफर करने का पूरा सच

5 घंटे मेकअप के बाद शूटिंग के लिए तैयार होते थे रावण

द्रौपदी चीर हरण के बाद सेट पर आधे घंटे तक रोती रहीं रूपा गांगुली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -