रित्विक धनजानी और आशा नेगी ने गुपचुप तरीके से की थी शादी
रित्विक धनजानी और आशा नेगी ने गुपचुप तरीके से की थी शादी
Share:

टीवी का रित्विक धनजानी और आशा नेगी के ब्रेकअप की खबरों ने हर किसी के होश उड़ा रखे है। इसके साथ ही सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में साथ नजर आ चुके ये कलाकार 6 साल तक एक-दूसरे के साथ रहे। वहीं बीते साल ही सुनने में आया था कि आशा नेगी और रित्विक धनजानी जल्द ही शादी करने वाले हैं, लेकिन ऐसा कभी नहीं हो पाया। आज हमारे हाथ आशा नेगी और रित्विक धनजानी की कुछ ऐसी तस्वीरें लगी है, जिसे देखने के बाद तो हम भी झटका खा चुके हैं। इस तस्वीर में तो रित्विक धनजानी अपनी दुल्हनिया आशा नेगी से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं।

इसके साथ ही इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि ये तस्वीर आशा नेगी और रित्विक धनजानी के वरमाला सेरेमनी की है। वहीं रित्विक धनजानी ने वरमाला सेरेमनी के बाद आशा नेगी का हाथ रोमांटिक अंदाज में थाम रखा था। वहीं इस तस्वीर को देखकर तो यही लग रहा है कि आशा नेगी और रित्विक धनजानी की शादी में टीवी इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियों ने हिस्सा लिया था। वहीं शादी के इस खूबसूरत जोड़े में आशा नेगी ने रति पांडे के साथ जमकर डांस भी किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आशा नेगी की शादी में टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और रिद्धी डोगरा ने हिस्सा लिया था।स्टेज पर आशा नेगी अपनी सहेलियों के साथ खूब मस्ती करती दिखी थीं।शादी वाले दिन आशा नेगी ज्यादा शरमा रही थीं।अब अगर आपको लग है कि वाकई में आशा नेगी और रित्विक धनजानी ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी तो आप गलत है। 

रश्मि ने बताया अरहान के लाखों रुपये ट्रांसफर करने का पूरा सच

5 घंटे मेकअप के बाद शूटिंग के लिए तैयार होते थे रावण

द्रौपदी चीर हरण के बाद सेट पर आधे घंटे तक रोती रहीं रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -