बिग बॉस 14 की इस कंटेस्टेंट ने मुंबई में लिया घर, सलमान खान का जताया आभार
बिग बॉस 14 की इस कंटेस्टेंट ने मुंबई में लिया घर, सलमान खान का जताया आभार
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 की चैलेंजर अर्शी खान आए दिन चर्चा बटोरती दिखाई देती हैं। कभी अपनी फोटोज को लेकर, तो कभी वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने मुंबई शहर में अपना घर ले लिया है, जिसको लेकर वे बहुत चर्चाओं में हैं। अर्शी ने खुलासा किया कि दूसरे लोगों की भांति उनका भी मुंबई में घर लेने का ड्रीम था, जोकि वे पूरा कर चुकी हैं। अर्शी ने कहा, "मेरा हमेशा से ड्रीम था कि सपनों के शहर में मेरा स्वयं का घर हो तथा मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि यह सच हो गया है।"

उन्होंने आगे बताया, "कल रात तक मैं किराए पर रह रही थी, किन्तु अब मेरे पास अपना घर है तथा यह एहसास मुझे स्वयं पर बहुत गर्व महसूस करा रहा है। मुझे पहले से ही ऐसा लग रहा है कि मैंने चांद पर घर ले लिया है।" आगे बोलते हुए अर्शी ने कहा, "मैं धन्य हूं तथा खुदा का शुक्रगुजार हूं जो हमेशा मेरे साथ खड़े हैं। फिर मेरे माता-पिता ने मुझ पर यकीन किया और हां, सलमान खान सर एवं बिग बॉस का खास धन्यवाद करती हूं।"

अर्शी ने यह भी शेयर किया कि यह मुंबई शहर में उनकी पहली प्रॉपर्टी है। अर्शी ने कहा, "यह मुंबई में मेरा पहला घर है। हालांकि मेरे होमटाउन में, मेरे पास पहले से ही मेरे लिए एक अलग फ्लैट है तथा पास के क्षेत्र में एक फार्महाउस भी है। अर्शी ने कहा, "यह मेरे लिए बहुत ही स्पेशल है क्योंकि मुंबई में मेरे लिए आना ही बड़ी बात है तथा शहर के बाहर के किसी भी स्टार की भांति मुंबई में अपना घर होना सपने से कम नहीं है।"

निया शर्मा ने फिर अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल, फोटोज शेयर कर लिखा- मुझे ऐसी लड़क‍ियां पसंद हैं...

कपिल शर्मा के नए शो पर मंडराया कोरोना का संकट, भारत नहीं बल्कि इस देश में होगी शूटिंग

श्रीदेवी के गाने पर थिरकी राखी सावंत, वीडियो शेयर करते हुए कर डाली ये बड़ी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -