'PoK वापस लेने के लिए सेना तैयार, बस आदेश करे सरकार..', इंडियन आर्मी ने भरी हुंकार

'PoK वापस लेने के लिए सेना तैयार, बस आदेश करे सरकार..', इंडियन आर्मी ने भरी हुंकार
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे में जुटी भारतीय सेना का ऑपरेशन निरंतर जारी है। इस बीच PoK को वापस लेने के लिए भी सेना पूरी तरह तैयार है। सेना के उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने खुद यह बात कही है। उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को लेकर महत्वपूर्ण बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि PoK वापस लेने के लिए सेना पूरी तरह तैयार है, बस सरकार के आदेश का इंतजार है।

मतलब स्पष्ट है कि सरकार की तरफ से इशारा मिलते ही सेना PoK को वापस लेने के अभियान में लग जाएगी। उनका ये बयान ऐसे वक़्त में सामने आया है, जब सेना लगातार जम्मू-कश्मीर में आतंकियों को करारा जवाब देते हुए घुसपैठ की नापाक कोशिशों को नाकाम कर रही है। मंगलवार को भी जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सरहद (IB) से देश में घुसपैठ की अलग-अलग कोशिशों को सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने विफल कर दिया था।

BSF प्रवक्ता ने बताया है कि एक घटना में एक पाकिस्तानी घुसपैठिया ढेर हो गया, जबकि दूसरी घटना में एक अन्य घुसपैठिये को अरेस्ट कर लिया गया है। प्रवक्ता के अनुसार, सतर्क जवानों ने सोमवार तड़के जम्मू के अरनिया सेक्टर और सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में घुसपैठ की कोशिशों को विफल कर दिया।  

यूपी: मछुआरों के जाल में फंसी बेशकीमती मूर्ति, सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस और..

भाजपा को हार का डर, इसलिए बच्ची से प्रचार करवा रहे पीएम मोदी - कन्हैया कुमार

बंगाल में ये क्या हो रहा ? बच्चों ने गेंद समझकर उठा लिया बम, हुआ जबरदस्त विस्फोट और..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -