बंगाल में ये क्या हो रहा ? बच्चों ने गेंद समझकर उठा लिया बम, हुआ जबरदस्त विस्फोट और..
बंगाल में ये क्या हो रहा ? बच्चों ने गेंद समझकर उठा लिया बम, हुआ जबरदस्त विस्फोट और..
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में बच्चे बम को गेंद समझकर खेल रहे थे, इसी दौरान भीषण धमाका हो गया। इस ब्लास्ट में दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं। बच्चों को घायल स्थिति में अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। इस घटना से इलाके में तनाव है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है और पूरे इलाके को घेर लिया है। इस बारे में जांच शुरू कर दी है। पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है और अपराधियों की तलाश कर रही है, हालांकि अभी तक किसी को अरेस्ट नहीं किया जा सका है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना मालदा के मानिकचक के गोपालपुर के अंतर्गत आने वाले बालूटोला गांव में घटी है। जख्मी बच्चों के नाम अमीरुल इस्लाम और अब्दुल मोमिन हैं। दोनों ही चचेरे भाई हैं। वे ईट के भट्टे के नजदीक खेल रहे थे। उसी वक़्त वहां बम रखा था और उसे वे गेंद समझकर खेलने लगे और इसी दौरान यह हादसा हो गया। बता दें कि, इसके पहले फरवरी महीने में भी मानिकचक में बड़ा हादसा हुआ था। उस वक़्त भी कुछ बच्चे खेल रहे थे और बच्चों ने बम को गेंद समझकर उसे उठा लिया था।

उस दौरान भी धमाके में पांच बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। उन बच्चों की आयु 8 से 10 साल के बीच थी। इस घटना के बाद बहुत हंगामा मचा था। राष्ट्रीय बाल आयोग ने राज्य के डीजी से रिपोर्ट तलब की थी और एक प्रतिनिधमंडल भी इलाके का मुआयना भी किया था। हाल ही में, कुछ दिन पहले उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में भी ऐसी ही घटना घटी थी। उसमें दो बच्चों की जान चली गई थी। ऐसे में सवाल यह उठता है कि, बंगाल में जगह-जगह बम कैसे पड़े रहते हैं, जो बच्चों की जान खतरे में डाल देते हैं ? 

'तुझसे बड़ा कोई कातिल नहीं..', रेपिस्ट से मसाज कराने को लेकर केजरीवाल पर भड़की भाजपा

राजस्थान: कांग्रेस के पूर्व मंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

बाघ पर पथराव कर रहे लोगों पर भड़कीं रवीना, वीडियो शेयर कर निकाला गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -