भाजपा को हार का डर, इसलिए बच्ची से प्रचार करवा रहे पीएम मोदी - कन्हैया कुमार
भाजपा को हार का डर, इसलिए बच्ची से प्रचार करवा रहे पीएम मोदी - कन्हैया कुमार
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख पास आते ही सियासी तापमान भी बढ़ने लगा है। सियासी दलों के बीच जमकर वार पर पलटवार होता नज़र आ रहा है। इसी के बीच, पीएम नरेंद्र मोदी का एक छोटी सी बच्ची के साथ वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पूरी तरह से हमलावर हो गई है।  

यह वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कन्हैया कुमार ने पीएम मोदी पर हमला किया है। कन्हैया कुमार ने कहा कि एक छोटी सी बच्ची को कांग्रेस, भाजपा या फिर अन्य सियासी दलों से क्या लेना-देना है। प्रचार के लिए एक छोटी सी बच्ची का सहारा लेना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि, इस मामले पर कार्रवाई की जानी चाहिए। कुमार का कहना था कि गुजरात चुनाव में भाजपा को हार का डर लगने लगा है, और यही वजह है कि पीएम मोदी एक बच्ची से चुनावी प्रचार करवाने में लगे हुए हैं। कन्हैया ने पुछा है कि, क्या निर्वाचन आयोग और बाल आयोग इस मामले पर संज्ञान लेकर कोई कार्रवाई करेगा? इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने मोरबी हादसे पर भी सवाल उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि मोरबी हादसे का मुख्य आरोपी घटना के बाद फरार चल रहा है, जबकि कर्मचारी अरेस्ट हो चुके हैं। बता दें कि वीडियो में छोटी सी बच्ची भाजपा के कामों की जमकर प्रशंसा करते हुए नजर आ रही है। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर भी भाजपा पर आक्रामक हुए हैं। 

FIFA वर्ल्ड कप के दौरान क़तर पर हमला करने की फ़िराक में है ईरान - रिपोर्ट

'तुझसे बड़ा कोई कातिल नहीं..', रेपिस्ट से मसाज कराने को लेकर केजरीवाल पर भड़की भाजपा

AAP विधायक गुलाब सिंह यादव पर FIR दर्ज, भाजपा ने जारी किया था Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -