अर्चना पूरन सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' को कहा अलविदा! अब इस मशहूर शो में आएंगी नजर
अर्चना पूरन सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' को कहा अलविदा! अब इस मशहूर शो में आएंगी नजर
Share:

पिछले कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ US टूर पर जा रहे हैं। ऐसे में शीघ्र ही 'द कपिल शर्मा शो' बंद होने की सुगबुगाहट है। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' बंद होने के पहले ही शो की जज अर्चना पूरन सिंह के हाथ बड़ा ऑफर लग गया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अर्चना पूरन सिंह जल्द ही एक और रियलिटी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैलेंज' को जज करेंगी। इस शो में देशभर से मशहूर कॉमेडियंस शिरकत करेंगे जो एक दूसरे को टक्कर देंगे। खबरों की मानें तो ये शो बहुत हद तक 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर' जैसा हो सकता है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्चना पूरन सिंह लोकप्रिय अभिनेता शेखर सुमर के साथ शो को जज करेंगी। हालांकि इसे लेकर अब तक अर्चना पूरन सिंह की तरफ से किसी भी तरह का कोई बयान नहीं आया है। मगर अर्चना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इस शो का एक प्रोमो वीडियो अवश्य साझा कर दिया है। अर्चना पूरन सिंह 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर जज हैं। हालांकि शो में कई बार स्वयं कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह की मोटी रकम को लेकर उनका कई बार मजाक उड़ा चुके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्चना पूरन सिंह एक एपिसोड के 10 लाख रुपये लेती हैं।

लखनऊ से आए शख्स के साथ ऐसा क्या हुआ कि कपिल शर्मा को सबके सामने मांगनी पड़ गई माफ़ी

फिर चला जुबिन नौटियाल की आवाज का जादू, रिलीज होते ही छाया ये नया गाना

“CINTAA” ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद, इन स्टार्स को हॉल ऑफ फेम से नवाजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -