लखनऊ से आए शख्स के साथ ऐसा क्या हुआ कि कपिल शर्मा को सबके सामने मांगनी पड़ गई माफ़ी
लखनऊ से आए शख्स के साथ ऐसा क्या हुआ कि कपिल शर्मा को सबके सामने मांगनी पड़ गई माफ़ी
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का अंदाज तथा उनकी कॉमेडी का हर कोई प्रशंसक है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों प्रशंसक हैं। जिस तरह से कपिल शर्मा अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हैं, ठीक उसी प्रकार उनके प्रशंसक भी अपने इस पसंदीदा कॉमेडियन को खास महसूस कराने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। 

वही आज ऐसे ही एक प्रशंसक से कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से माफ़ी मांगी। दरअसल कपिल शर्मा का एक बहुत बड़ा प्रशंसक उनसे मिलने आया था। अपने आइडल को मिलने वह लखनऊ से मुंबई आया था। आपको बता दें, लखनऊ से मुंबई (Mumbai) आया हुआ यह प्रशंसक कपिल के लिए एक स्पेशल तोहफा भी लेकर आया था।

कपिल के इस प्रशंसक का नाम मनीष गुप्ता (Manish Gupta) है। मनीष गुप्ता कपिल का एक स्केच अपने साथ लेकर आए थे। हालांकि स्टूडियो के भीतर उन्हें प्रवेश न मिलने से वह निराश हो गए। कपिल शर्मा को ट्वीट करते हुए मनीष ने लिखा था कि “हाय कपिल शर्मा सर, मेरा नाम मनीष गुप्ता है, मैंने आपका स्केच बनाया था, आपके साथ मैंने अक्षय कुमार सर एवं मानुषी छिल्लर के साथ साथ आपकी पूरी टीम का भी स्केच बनाया था। आज मैं आपके शो में आया था यह देने के लिए मगर उन्होंने मुझे इजाजत नहीं दी, लखनऊ से आया था मैं इतना दूर से।” इस पोस्ट के साथ मनीष ने कई इमोजीज का भी उपयोग किया था। कपिल ने मनीष के इस ट्वीट को टैग करते हुए न केवल अपने प्रशंसक को जवाब दिया बल्कि उनसे माफी भी मांगी। उन्होंने अपने जवाब में लिखा कि हाय मनीष, इस खुबसुरत स्केच के लिए आपका धन्यवाद तथा आपको जिस असुविधा का सामना करना पड़ा उनके लिए मैं माफ़ी मांगना चाहता हूं। दरअसल स्टूडियो पूर्ण रूप से भरा हुआ होने की वजह से आपको अंदर आने की इजाजत नहीं दी गई। इस बार नहीं मिलना हो पाया मगर फिर कभी अवश्य मिलेंगे। आपको ढेर सारा प्यार। वही कपिल का ये ट्वीट इस समय सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

“CINTAA” ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद, इन स्टार्स को हॉल ऑफ फेम से नवाजा

तेजस्वी प्रकाश संग करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, बार बार देख रहे है फैंस

करण-तेजस्वी से भारती सिंह बोली- पैपराजी को कॉल करके बुलाते हो?, एक्टर ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -