“CINTAA” ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद, इन स्टार्स को हॉल ऑफ फेम से नवाजा
“CINTAA” ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद, इन स्टार्स को हॉल ऑफ फेम से नवाजा
Share:

भारत में कलाकारों के सबसे ज्यादा मान्यता प्राप्त संघटनाओं में से एक सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) तथा यह संस्था इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ एक्टर्स (FIA) की एक सहयोगी है। हाल ही में अपनी 62वीं वार्षिक आम बैठक (AGM) में सिंटा हॉल ऑफ फेम अवार्ड से मनोरंजन जगत के कई दिगज्जों को नवाजा गया। इस के चलते मंच पर मौजूद सदस्यों में दर्शन जरीवाला (उपाध्यक्ष), अमित बहल (माननीय महासचिव), राजेश्वरी सचदेव (वरिष्ठ संयुक्त सचिव), अभय भार्गव (कोषाध्यक्ष) संजय भाटिया (संयुक्त सचिव) तथा अन्य सदस्य सम्मिलित थे।

वही इस AGM में बीते एक वर्ष में जिन स्टार्स ने इस दुनिया से विदा ले लिया उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गईं। इन अभिनेताओं के नामों में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का भी नाम सम्मिलित था। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत उनके प्रशंसक और परिवार के लिए ही नहीं बल्कि सभी के लिए एक बहुत ही बड़ा झटका था। बीते वर्ष उनका देहांत हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ साथ तारक मेहता फेम घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak), अरविंद त्रिवेदी, नितिन मल्होत्रा, बलदेव त्रेहन, माधवी गोगटे-बर्वे, मुश्ताक मर्चेंट, अरुण वर्मा, रमेश देव, संजय कुमार, अजय कुमार शर्मा, आकाश नाथ, शिव सुब्रमण्यम ,मंजू सिंह, अरुण खन्ना तथा सलीम घोष जैसे दिवंगत स्टार्स को भी सिंटा की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

वही इसके चलते “सिंटा” की ओर से कुछ दिग्गज कलाकारों को “हॉल ऑफ फेम” अवार्ड से नवाजा भी गया। पुरस्कार मिलने वाले सितारों के नामों में दिग्गज एक्टर अनिल धवन, अरोन बाली, किरण कुमार, पंकज धीर, रत्ना पाठक शाह, स्मिता जयकर, नीना कुलकर्णी, अनीता कंवल का नाम सम्मिलित है। दिवंगत सितारों को श्रद्धांजलि और कुछ कलाकारों को सम्मानित करने के साथ साथ इस बैठक में कई अहम विषयों पर फैसले भी लिए गए। कई मसलों को लेकर एक्टर्स की ओर से “सिंटा” के पास शिकायत भी की गई।

तेजस्वी प्रकाश संग करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, बार बार देख रहे है फैंस

करण-तेजस्वी से भारती सिंह बोली- पैपराजी को कॉल करके बुलाते हो?, एक्टर ने दिया ये जवाब

VIDEO! एक साथ 4 बबिता जी को देख चौंके फैंस, जानिए क्या है मांजरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -