प्रधानमंत्री मोदी से बात करते हुए भावुक हुए पैरालिंपिक के खिलाड़ी, पीएम को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
प्रधानमंत्री मोदी से बात करते हुए भावुक हुए पैरालिंपिक के खिलाड़ी, पीएम को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में भारत ने संपन्न टोक्यो 2020 पैरालंपिक खेलों में शानदार प्रदर्शन किया। भारत प्रथम बार पैरालिंपिक खेलों में रिकॉर्ड 19 मेडल हासिल करने में कामयाब रहा। वहीं पीएम मोदी आज इन खिलाड़ियों से भेंट की। प्रधानमंत्री ने इस भेंट की खबर देते हुए कल ही अपने ट्वीटर एकाउंट से बताया था कि 12 सितंबर को चैंपियन के साथ चर्चा होगी, जिन्होंने टोक्यो में पूरे भारत को गौरवान्वित किया। कल 12 सितंबर को प्रातः 11 बजे हमारे पैरा-एथलीटों के साथ दिलचस्प चर्चा देखें।

वहीं इस संवाद के चलते खिलाड़ी बहुत भावुक हो गए। प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आप लोगों ने बहुत मेहनत की है। इस के चलते खिलाड़ियों ने कहा कि आपने पांच दिन में हमारे खेल को जन-जन तक पहुंचा दिया, ऐसा आजतक किसी भी पीएम ने नहीं किया। वहीं खेल के चलते पदक लाने से चूकने वाले खिलाड़ियों ने वादा किया कि वो अगली बार आपसे जब भी मिलेंगे तो पदक के साथ मिलेंगे। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जिद की बेहद अहमियत है, मगर यदि इस बार जो कमी रही, उसे बोझ मत बनने देना। जिसके उत्तर में खिलाड़ियों ने कहा कि अब स्ट्रेस में नहीं खेलेंगे। संवाद के चलते एक खिलाड़ी ने प्रधानमंत्री से कहा कि उन्हें हारने का अफसोस है मगर इस पराजय ने उन्हें और मजबूत बना दिया है। उन्होंने कहा कि हम अगली बार फिर जीतने के लिए फिर जी जान लगा देंगे। उन्होंने कहा कि ‘जबतक मिलेगा नहीं तबतक छोड़ेंगे नहीं’। वहीं प्रधानमंत्री ने खेल में हारने वाले खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि हमारी सबसे बड़ी ताकत हार कर जीतना है।

'नौकरी ही नहीं है तो क्या Sunday, क्या Monday...', बेरोजगारी को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र पर कसा तंज

अफगानिस्तान पर नई रणनीति बना रहा है पाकिस्तान?

प्रधानमंत्री मोदी ने चिराग को लिखा पत्र, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -