'नौकरी ही नहीं है तो क्या Sunday, क्या Monday...', बेरोजगारी को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र पर कसा तंज

नई दिल्ली: देश में बीते कुछ दिनों से सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बेरोजगारी तथा नौकरियों पर खतरे को लेकर केंद्र सरकार पर ट्वीट कर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने ऐसा विकास किया है कि रविवार-सोमवार का फर्क ही समाप्त कर दिया है। उन्होंने कहा कि युवाओं के पास नौकरी ही नहीं है तो क्या रविवार तथा क्या सोमवार। इसके साथ ही उन्होंने एक आर्टिकल की कंटिंग भी साझा की।

वही राहुल गांधी द्वारा ट्वीट किए गए आर्टिकल के अनुसार, चार हजार कंपनियों पर ताला लग सकता है। इसके साथ ही बीते चार वर्षों में अमेरिका की तीन ऑटो कंपनियां भारत से अपना व्यापार समेट चुकी हैं। राहुल गांधी ने लिखा, 'बीजेपी सरकार का ‘विकास’ ऐसा कि रविवार-सोमवार का फ़र्क़ ही समाप्त कर दिया…नौकरी ही नहीं है तो क्या रविवार, क्या सोमवार!' वही राहुल गांधी केंद्र सरकार के विरुद्ध निरंतर निशाना साधने का काम कर रहे हैं। वह निरंतर मुद्दे उठाकर सरकार पर को घेर रहे हैं।

वही इससे पूर्व भी उन्होंने अन्नदाताओं को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि किसान की आय नहीं कर्ज बढ़ा है। उन्होंने कहा था कि देश का पेट भरने वाला जब अपने परिवार का पेट ना भर सके तो क्या करें? राहुल गांधी ने इससे पूर्व पिछले शनिवार को भी भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि उन्होंने सात वर्ष में सब कुछ बेच दिया, जो कांग्रेस ने 70 वर्ष में बनाया था। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस हमेशा देश को खड़ा करने वाला स्तंभ रही है तथा 70 वर्ष की हमारी सारी मेहनत भाजपा ने सिर्फ सात वर्षों में बेच दी।

इंटरनेट पर छाया 'खइके पान बनारस वाला' का भोजपुरी रीमेक, यहां देंखे वीडियो

गणेश विसर्जन के चलते युमना में डूबे 4 बच्चे, मातम में बदला जश्न

राजौरी में फिर छाया आतंकवादियों का खौफ, जारी हुआ सर्च ऑपरेशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -