प्रधानमंत्री मोदी ने चिराग को लिखा पत्र, कही ये बड़ी बात
प्रधानमंत्री मोदी ने चिराग को लिखा पत्र, कही ये बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: LJP सांसद चिराग पासवान ने रविवार को पटना में अपने स्वर्गीय पिता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान की पुण्यतिथि का समारोह रखा है। इस समारोह में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी, राहुल, लालू प्रसाद यादव सहित विभिन्न नेताओं को न्यौता दिया है। इसके लिए उन्होंने बीते दिनों कई नेताओं से भेंट की थी। चिराग अपने पिता की पुण्यतिथि का यह समारोह पारंपरिक दिन के अनुसार रख रहे हैं। समारोह से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने चिराग पासवान से चर्चा की है तथा उन्हें चिट्ठी भेजी है।

वही पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वर्गीय राम विलास पासवान को उनकी बरसी पर संदेश लिखकर याद किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने राम विलास पासवान को महान सपूत, बिहार का गौरव तथा सामाजिक इन्साफ का मसीहा बताया है। इससे पूर्व प्रधानमंत्री मोदी ने पिछली रात चिराग से फोन पर चर्चा भी की, जिसके पश्चात् यह संदेश भेजा।

संदेश में प्रधानमंत्री मोदी ने स्वर्गीय राम विलास पासवान के लिए सम्मान, स्नेह जाहिर किया। साथ ही अपने दोस्त को खोने का गम भी दिखाई दिया। उन्होंने राम विलास पासवान के सम्पूर्ण जिंदगी की कामयाबियों को सराहा तथा रौशनी डाली। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि नए राजनैतिक व्यक्तियों को स्वर्गीय राम विलास पासवान से सीख लेनी चाहिए। चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री मोदी की चिट्ठी का उत्तर देते हुए ट्वीट किया।

मशहूर कॉमेडियन उमर शरीफ की बिगड़ी हालत, पत्नी ने मांगी प्रधानमंत्री से मदद

सीएम के रिश्तेदार ने अल्पसंख्यक परिवार की जमीन पर किया कब्जा, पीड़ितों ने लगाई मदद की गुहार

गुजरात को आज मिलेगा नया मुख्यमंत्री, जानिए कौन-कौन हैं दावेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -