अनुषा दांडेकर ने खोला करण कुंद्रा का बड़ा राज, कहा- 'उसने मुझे धोखा दिया, झूठ बोला...'
अनुषा दांडेकर ने खोला करण कुंद्रा का बड़ा राज, कहा- 'उसने मुझे धोखा दिया, झूठ बोला...'
Share:

अनुषा दांडेकर काफी समय से चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे अब वह सिंगल हैं। जी दरअसल उन्होंने बीते समय में अपने प्रेमी और एक्टर करण कुंद्रा से ब्रेकअप कर लिया। यह खबर आने के बाद से लोग यह जानने के लिए उत्सुक थे कि ऐसा क्यों हुआ। वैसे अब इस राज से अनुषा ने पर्दा उठा दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक काफी लंबा पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि आखिर उनका ब्रेकअप क्यों हुआ। आप देख सकते हैं इस पोस्ट में अनुषा ने करण कुंद्र को लेकर बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

जी दरअसल अनुषा ने लिखा कि, 'हां मैंने लव स्कूल नाम का एक शो किया था, हां मैं आपकी लव प्रोफेसर थी, हां मैंने जो कुछ भी शेयर किया और जो सलाह मैंने दी वह हमेशा वास्तविक और मेरे दिल से निकली थीं। हां मैंने बहुत प्यार किया, बहुत-बहुत ज्यादा। हां, जब तक कोशिश करने और लड़ने के लिए कुछ नहीं बचा हो, तब तक मैं नहीं छोड़ती… हां, मैं भी इंसान हूं, हां मैंने भी खुद को खोया है और अपने आत्मसम्मान को भी।' इसी के साथ आगे अनुषा ने कहा, 'हां, मुझे धोखा मिला है और मुझसे झूठ बोला गया… मैंने माफी का इंतजार किया, जो उसने कभी नहीं मांगी। हां, मैंने सीखा कि मुझे वास्तव में माफी मांगनी थी और खुद को माफ करना था। हां मैं बड़ी हो गई हूं और आगे बढ़ती रहूंगी और सकारात्मक चीजों को देखूंगी।'

इस तरह अनुषा ने अपने फैंस के सामने सारे राज खोल दिए। उन्होंने लिखा है, 'मेरी एक आखिरी सलाह है कि प्यार कई रूपों में होता है। बस इसे खुद पर हावी न होने दें, जिससे कि आप हार जाएं। प्यार को सम्मानजनक, दयालु और सबसे ज्यादा ईमानदार होना चाहिए। मैं इसके लायक हूं, आप इसके लायक हैं। सबसे अहम बात ये समझने की है कि हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं, हमे लगता है कि हम उस प्यार के लायक है। मेरी प्रेम कहानी अब मेरे साथ शूरू होती है।' वैसे अब यह देखना होगा कि करण कुंद्रा इस पर क्या रिएक्शन देते हैं।

नहीं रहे पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री सरदार बूटा सिंह, कांग्रेस को खड़ा करने में थी अहम भूमिका

दोबारा शादी करना चाहती हैं नेहा कक्क्ड़, खुद किया खुलासा

भारतीय सेना हिमाचल प्रदेश में करेगी भर्ती रैलियां, जल्द कराएं पंजीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -