दोबारा शादी करना चाहती हैं नेहा कक्क्ड़, खुद किया खुलासा
दोबारा शादी करना चाहती हैं नेहा कक्क्ड़, खुद किया खुलासा
Share:

सिंगर नेहा कक्कड़ अपने खूबसूरत अंदाज और अपनी प्यारी आवाज के लिए मशहूर हैं। वह इन दिनों शो 'इंडियन आइडल' को जज कर रहीं हैं। वैसे बीते दिनों ही उनके शो में उनके पति रोहनप्रीत सिंह पहुंचे। इस दौरान नेहा कक्‍कड़ ने खुलासा किया कि वह दोबारा शादी करना चाहती हैं। जी हाँ, उन्होंने कहा कि उन्हें एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधना है। वैसे आपको पता हो तो नेहा कक्‍कड़ ने रोहनप्रीत से हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। दोनों शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखाई दिए थे। फिलहाल नेहा ने खुलासा किया कि, हिंदू रीति-रिवाज के अलावा वह रोहनप्रीत के साथ ईसाई धर्म से भी शादी करना चाहती है। नेहा ने खुलासा किया है कि वह एक खूबसूरत व्‍हाइट आउटफिट में शादी करना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, 'मैं व्‍हाइट आउटफिट में भी एक बार शादी करना चाहती हूं। मैंने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की है, जिसमें पारंपरिक कपड़े पहने, अब मैं एक सुंदर व्‍हाइट आउटफिट में भी शादी करना चाहती हूं। क्या हम इस बार फिर से ईसाई परंपराओं का पालन करते हुए शादी कर सकते हैं।' इसके अलावा नेहा ने यह भी बताया कि 'उनकी शादी का जोड़ा डिजायनर अनीता डोंगरे ने डिजायन किया था।'

उन्होंने कहा था, 'रोहन ने नशे की हालात में उन्‍हें प्रपोज किया था। रोहन ने उन्‍हें प्रपोज करते हुए कहा था,' मैं तुम्हारे बिना जी नहीं सकता, चलो शादी कर लेते हैं।' इन्होंने दो-तीन बीयर चढ़ाई हुई थी, मैंने सोचा बियर चढ़ाई हुई है। छोड़ो, सुबह भूल जाएंगे।' आगे नेहा ने बताया था, 'अगले दिन मैं चंडीगढ़ में शूट करने के लिए पहुंची, जहां रोहनप्रीत मुझसे मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा, 'कल की बात याद है ना?' इस पर मैंने कहा, 'आपने पी रखी थी, मुझे क्यों नहीं याद रहेगी।' इसके बाद नेहा की मां रोहनप्रीत से मिली और वह उनकी फैन हो गईं। उसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

यूजर बोला 'जा डूब के मर जा चुल्लू भर पानी में' तो डॉक्टर हाथी की पत्नी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

आंदोलन के दौरान एक और किसान की मौत, चिदंबरम बोले- किसानों की इच्छा का ध्यान रखे सरकार

यहां निकली हैं 4 हजार से अधिक नर्स के पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -