कविता कौशिक के अतरंगी योग पॉज ने उड़ाए अनुराग कश्यप के होश
कविता कौशिक के अतरंगी योग पॉज ने उड़ाए अनुराग कश्यप के होश
Share:

टेलीविज़न की अभिनेत्री कविता कौशिक की एक फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. दरअसल इस फोटो में कविता एक जटिल योगा पोज करते हुए दिखाई देने वाली है. कविता के इस पोज पर इंडस्ट्री के कई सितारों ने कमेंट किया है. शो FIR के सहारे लोकप्रियता प्राप्त  कर चुकीं एक्ट्रेस ने अपनी इस फोटो के कैप्शन में लिखा- और बताओ

अनुराग कश्यप ने इस फोटो पर हैरानी जताई है. उन्होंने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा- ये क्या तरीका हुआ बैठने का? पिछली बार ऐसे बैठ के स्क्रिप्ट लिखा था तो नो स्मोकिंग बनाई थी. बता दें कि अनुराग कश्यप की मूवी नो स्मोकिंग को कुछ लोगों ने उनके करियर की सबसे जटिल और बेहतरीन फिल्म कहा था. वहीं कई लोगों को ये मूवी समझ ही नहीं आई थी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और आयशा टाकिया जैसे दिखाई दिए थे. जिसके अतिरिक्त एक्टर व्रजेश बहुत कंफ्यूज दिखाई दिए और लिखा- कौन टांग है, कौन गर्दन है, कौन कोहनी है, कौन घुटना, कौन हाथ की उंगली, कौन पैर की उंगली. किधर है सब?

जिसके अतिरिक्त एक ट्विटर यूजर ने मजाकिया ट्वीट करते हुए बताया कि उन्होंने जब कविता के इस आसन को ट्राई करने का प्रयास किया तो उन्हें कई फ्रैक्चर आ गए. उन्होंने लिखा- मैंने इसे ट्राई करने का प्रयास. अब मुझे 2 फ्रैक्चर हैं और 5 स्लिप डिस्क हो चुके हैं. कविता ने भी कमेंट करते हुए बोला कि अब तुम्हारी वजह से मुझे क्लास लगानी पड़ेगी ताकि लोग घायल ना हो पाए.

 

जल्द बिग बॉस 14 के प्रोमो में नज़र आएंगी ये दो एक्ट्रेस

क्या सच में करण होंगे बिग बॉस के इस सीजन का हिस्सा

इस कारण नहीं हो पाई बिग बॉस के स्पेशल प्रोमो की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -