जल्द बिग बॉस 14 के प्रोमो में नज़र आएंगी ये दो एक्ट्रेस
जल्द बिग बॉस 14 के प्रोमो में नज़र आएंगी ये दो एक्ट्रेस
Share:

बिग बॉस 14 को लेकर हर दिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. शो 3 अक्टूबर से ऑन एयर होने वाला है. कंटेस्टेंट्स को जल्द क्वारंटाइन में भेज दिया जाएगा. शो के कई सारे प्रोमो रिलीज़ किए जा चुके हैं.

बिग बॉस 14 के लिए साथ आएंगे एक्स कंटेस्टेंट्स: मिली जानकारी के अनुसार एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स द्वारा भी एक प्रोमो शूट किया जाने वाला है. जी हां, हिना खान, गौहर खान और मोनालिसा रियलिटी शो के लिए एक प्रोमो शूट कर रही हैं. बता दें, गौहर खान बिग बॉस 7 की विनर रही हैं. हिना खान बिग बॉस 11 की रनरअप और मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में दर्शकों को एंटरटेनमेंट किया था. सीरियल में मोनालिसा की उनके बॉयफ्रेंड से शादी की गयी थी.

जिसके पूर्व खबर आई थी कि सलमान खान ने हाल ही में शो के लिए नया प्रोमो शूट कर रहे है. इस प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट्स के क्वारंटाइन पीरियड के बारे में बात की जाने वाली है. शो को लेकर फैंस का उत्साह चरम पर है. अभी तक शो की थीम और बाकी कॉन्सेप्ट का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन खबरें हैं कि सीजन 14 की थीम लॉकडाउन हो सकती है. सीजन 14 में बहुत कुछ नया नज़र आने वाला है. कोविड-19 काल में कई सारे रूल्स परिवर्तित हो जाएंगे, वो होगा जैसा पहले कभी नहीं देखा गया. बिग बॉस की थीम लाइन है- इस बार सीन बदल जाएगा. सलमान खान को फिर से शो होस्ट करता देख उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सलमान की फीस को लेकर भी काफी बहुत खबरें सुनने को मिल रही हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello H-Instagrammer’s #Hinstagramers  

A post shared by HK (@realhinakhan) on

क्या सच में करण होंगे बिग बॉस के इस सीजन का हिस्सा

इस कारण नहीं हो पाई बिग बॉस के स्पेशल प्रोमो की शूटिंग

कुछ इस तरह से पिछले साल निया ने मनाया था अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -