इस कारण नहीं हो पाई बिग बॉस के स्पेशल प्रोमो की शूटिंग
इस कारण नहीं हो पाई बिग बॉस के स्पेशल प्रोमो की शूटिंग
Share:

टेलीविज़न के लड़ाई झगड़े वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन के लिए एक प्रोमो शूट किया जाना है लेकिन यह कार्य गुरूवार को भी नहीं हो पाया। सूत्रों से पता चला हैं कि शो के होस्ट एक्टर सलमान खान का काले हिरण के शिकार केस में जोधपुर में होने वाली अपनी तारीख पर अधिक ध्यान है। इसलिए, वह इस सीरियल को समय नहीं दे पा रहे हैं। उन्हीं के चलते इस प्रोमो शूट की दूसरी तारीख को भी टाल दिया गया है।

अब यह प्रोमो वीडियो शूट होना थोड़ा कठिन है क्योंकि महाराष्ट्र गवर्नमेंट ने एक बार फिर से 10 दिन का 'लॉकडाउन' जैसा सिस्टम लागू किया जा चुका है। यही वजह है कि निर्माताओं के लिए इस प्रोमो शूट की लोकेशन ढूंढना अब कठिन हो सकता है। हालांकि, जंहा इस बात का पता चला है कि अगर निर्माता इस शूट के लिए गवर्नमेंट से खास इज़ाज़त लेते हैं तो वह किसी अन्य लोकेशन पर इसकी शूटिंग कर सकते है। बजरंगी भाई को इस प्रोमो की शूटिंग 16 सितंबर को पूरा करना था, लेकिन तब वह शूटिंग स्थल पर नहीं पहुंचे और शूटिंग के लिए की गई व्यवस्थाओं को रोकना पड़ा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माताओं ने फिर इस प्रोमो की शूट के लिए आने वाली तारीख 17 सितंबर रखी लेकिन इस दिन भी शूटिंग नहीं की जा सकी। अब महाराष्ट्र में आगे 10 दिन का लॉकडाउन है और 28 सितंबर को सलमान अपने केस की सुनवाई के लिए जोधपुर जाएंगे। इस हिसाब से प्रोमो के लिए शूटिंग करना कठिन ही है। जंहा  यह भी कहा जा रहा है कि हाल ही में रिलीज हुए शो के प्रोमो में खुलासा हुआ है के यह शो टीवी पर तीन अक्टूबर से शुरू किया जाने वाला है। जिसके प्रीमियर की शूटिंग सलमान एक अक्टूबर से शुरू कर देंगे। इस नए सीजन में शो के प्रतियोगी कौन होने वाला है इसके बारे में आधिकारिक रूप से अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है। फिर भी हवा में तैरते रहने वाले नामों में स्नेहा उल्लाल, जैस्मिन भसीन, पवित्रा पुनिया, जान कुमार सानू, एजाज खान, निशांत मलकानी जैसे नाम शामिल हैं। इन नामों में अभिनेता करण पटेल का भी नाम शामिल था लेकिन खुद करण ने इन खबरों को अफवाह बताया है। उनका कहना है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं।

कुछ इस तरह से पिछले साल निया ने मनाया था अपना जन्मदिन

नागिन 5 का एक और प्रोमो हुआ रिलीज़

दिशा सालियान की मौत को लेकर बोली रश्मि- इंडस्ट्रीस में कोई तो है जो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -