प्रेरणा और मिस्टर बजाज को एक होते देख तड़प उठेगा अनुराग, करेगा आत्महत्या!
प्रेरणा और मिस्टर बजाज को एक होते देख तड़प उठेगा अनुराग, करेगा आत्महत्या!
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के सुपरहिट टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में एक ओर प्रेरणा की शादी मिस्टर बजाज से हो चुकी है तो वहीं दूसरी ओर अभी तक अनुराग इस सच्चाई को मानने के लिए तैयार ही नहीं है. ऐसे में शो में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता है जो चौकाने वाला होता है. शो में बीते एपिसोड में आपने देखा कि किस तरह अनुराग प्रेरणा की मां वीना शर्मा को बचाने के लिए कोशिशें करता है लेकिन ऐन वक्त में कोर्टरुम में मिस्टर बजाज पहुंचकर अपने परिवार यानी मौसी की ओर से लगाए गए सभी इल्जाम वापिस ले लेते है.

वहीं उसके बाद वीना कोर्ट से बरी हो जाती है और प्रेरणा मिस्टर बजाज की दरियादिली की कायल हो जाती है. अब खबरें हैं कि आने वाले एपिसोड्स में प्रेरणा को मिस्टर बजाज के करीब जाते देख अनुराग बेचैन हो जाएगा और वो बासु बाड़ी में आकर प्रेरणा से मिलेगा और उसे ये समझाने की कोशिश करेगा कि वो सिर्फ उसकी है. वहीं यह सुनकर प्रेरणा अनुराग को झिड़क देगी और इससे परेशान अनुराग का हाल बेहाल हो जाएगा. उसके बाद अनुराग कुछ ऐसा करेगा कि सभी के होश उड़ जाएंगे.

जी हाँ, अब आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि अनुराग खुद की जान लेने की कोशिश करेगा और वो चाकू से अपने हाथ की नस काट लेगा. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या प्रेरणा अनुराग का दर्द समझ पाएगी और क्या वो अनुराग की जान बचाने के लिए मिस्टर बजाज को भूल आगे कदम बढ़ाएगी...?

टीआरपी लिस्ट में आया बड़ा फेर, यहाँ जानिए टॉप-5 की लिस्ट

जन्माष्टमी मनाते समय करीब आएँगे कार्तिक-नायरा, वेदिका हो जाएगी गुस्सा

डबल रोल करने से बार-बार बीमार हो रही है यह एक्ट्रेस, अब निभाएगी एक ही किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -