Share:
डबल रोल करने से बार-बार बीमार हो रही है यह एक्ट्रेस, अब निभाएगी एक ही किरदार
डबल रोल करने से बार-बार बीमार हो रही है यह एक्ट्रेस, अब निभाएगी एक ही किरदार

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हेली शाह को आप सभी इन सिनो टीवी शो सूफियाना प्यार मेरा में देख रहे होंगे. हेली स्वरागिनी शो में स्वरा माहेश्वरी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं और उन्हें आज भी लोग स्वरा के नाम से पुकारते हैं. इसी के साथ उन्होंने शो देवांशी में देवांशी उपाध्याय की भूमिका निभाकर भी लोगों का दिल अपने नाम किया था. ऐसे में इन दिनों वह स्टार भारत के शो सूफियाना प्यार मेरा में दिखाई दे रही है जिसमें वह सल्तनत और कायनात की दोहरी भूमिका निभा रही है.

ऐसे में हाल ही में ख़बरें आईं हैं कि दो भूमिका एक साथ निभाना उनके लिए खतरनाक हो रहा है क्योंकि यह उन्हें व्यस्त रख रहे हैं और व्यस्त कार्यक्रम के कारण उनके स्वास्थ्य पर भारी असर पड़ रहा है. जी हाँ, हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ''दोहरी भूमिका निभाने के लिए उन्हें सप्ताह में 10-12 घंटे और छह दिन काम करना पड़ता है इसलिए निर्माताओं ने अब शो में सल्तनत के चरित्र को जारी रखने का फैसला किया है, हालांकि कायनात की भूमिका एक नई एक्ट्रेस निभाने वाली हैं.''

इसी के साथ आगे उन्होंने दोहरी भूमिका को निभाने के लिए स्वास्थ्य पर असर पड़ने के बारे में कहा, ''वह सप्ताह में छह दिन काम कर रही है, और हर दिन लगभग 10-12 घंटे शूटिंग करती है. हेक्टिक शेड्यूल की वजह से वह लगातार बीमार पड़ रही थीं. वह पिछले कुछ महीनों में किसी न किसी बीमारी से पीड़ित थी. शो के निर्माता समझ रहे हैं और उन्होंने महसूस किया है कि किसी एक भूमिका के लिए किसी अन्य अभिनेत्री को लाना अच्छा रहेगा.' वहीं अब शो में कायनात की भूमिका के लिए अन्य अभिनेत्री को लाया जाएगा.

अब इस कंटेस्टेंट ने कहा खतरों के खिलाड़ी 10 को अलविदा

अपने एक्स को थप्पड़ मारने पर अब आया मधुरिमा का बयान, कहा- 'यकीन नहीं हो रहा...'

कपिल के शो में सपना ने उड़ाया मंदिरा बेदी का मजाक, कहा- 'हर समय जिम में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -