टीआरपी लिस्ट में आया बड़ा फेर, यहाँ जानिए टॉप-5 की लिस्ट
टीआरपी लिस्ट में आया बड़ा फेर, यहाँ जानिए टॉप-5 की लिस्ट
Share:

टीआरपी लिस्ट में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है जो चौकाने वाला है. ऐसे में कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टॉप-5 शोज में वापसी हुई है और इसी के साथ टीवी शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की भी टीआरपी में जबरदस्त उछाल आया है. वहीं आपको बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है कई हफ्तों की तरह नंबर 1 पर काबिज है. तो आज हम आपको बताते हैं टॉप-5 की लिस्ट में कौन-कौन से शो शामिल हैं...


आप सभी को याद ही होगा कि पिछले कई हफ्तों से ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी चार्ट में नबंर वन शो बना हुआ है. ऐसे में कार्तिक की वेदिका संग शादी के बाद शो दिलचस्प मोड़ पर है और अब शो में जल्द ही कार्तिक-नायरा का मिलन हो सकता है. 

इसी के साथ सीरियल कुंडली भाग्य लंबे समय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. शो पिछले हफ्ते से अब तक टॉप-2 पर बना हुआ है.

वहीं इस बार 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की टीआरपी लिस्ट में एंट्री हुई है और कुमकुम भाग्य को पछाड़कर ये शो तीसरे नंबर पर जगह बनाने में कामयाब हुआ है.

अब बात करें कुमकम भाग्य की तो यह पिछले हफ्ते तीसरे नंबर पर था लेकिन ये रिश्ते हैं प्यार के... की धमाकेदार एंट्री मारने की वजह से अभि-प्रज्ञा का शो एक पायदान नीचे आ गया है. 

* वहीं कुमकम भाग्य पिछले हफ्ते तीसरे नंबर पर था और तारक मेहता का उल्टा चश्मा को पिछले हफ्ते टीआरपी में टॉप-5 शोज की लिस्ट से बाहर था. वहीं अब इस हफ्ते शो ने जबरदस्त वापसी की है. 

जन्माष्टमी मनाते समय करीब आएँगे कार्तिक-नायरा, वेदिका हो जाएगी गुस्सा

डबल रोल करने से बार-बार बीमार हो रही है यह एक्ट्रेस, अब निभाएगी एक ही किरदार

निमकी विधायक में हो रही है इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, बनेंगी सीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -