अनुज-वनराज को छोड़ अपने असली पति को याद कर रहीं अनुपमा
अनुज-वनराज को छोड़ अपने असली पति को याद कर रहीं अनुपमा
Share:

रील लाइफ में अनुपमा शो में नजर आने वाली रुपाली गांगुली के जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिल रहे हैं। वही शो के दर्शक चाहते हैं कि उनकी जोड़ी अनुज के साथ बन जाए। दूसरी तरफ शो में वनराज अब सुधरने की राह पर है। वैसे इन सभी के बीच शो में अनुपमा बनी रुपाली गांगुली इन दिनों अपने रियल लाइफ हीरो यानी अपने पति के साथ गुजरे वक्त को याद कर रही हैं। हाल ही में रुपाली ने इंस्टाग्राम पर पति अश्विन के साथ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। इन प्यारी सी फोटोज को देख फैन्स दोनों की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर दो पुरानी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन दोनों तस्वीरों में वह अपने पति के साथ हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों को कैप्शन देते हुए रुपाली ने लिखा है, 'हर हीरो कहता है कि मैं तुम्हारे साथ रहे के लिए सात समुंदर पार कर लूंगा।।।मेरे हीरो ने ऐसा किया भी। खुशकिस्मत हूं कि आप मेरी जिंदगी में हो। संडे अपने प्रियजनों के साथ बिताने और पुराने अच्छे दिनों की यादें ताजा करने का अच्छा दिन होता है।'

अब रुपाली के फैन्स उनकी जोड़ी को नजर न लगने की दुआएं कर रहे हैं और कमेंट्स में खूब प्यार बरसा रहे हैं। यब तस्वीरें रुपाली ने रविवार को शेयर की थीं लेकिन फैंस के प्यार के चलते यह आज यानी सोमवार को भी चर्चाओं में है। बात करें शो के बारे में तो इन दिनों अनुपमा में इस वक्त हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। वहीं खबरें हैं कि शो के लीड सुधांशु पांडेय सीरियल छोड़ सकते हैं।

अनुपमा के इस मशहूर कलाकार का हुआ निधन

रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले हर्षद चोपड़ा- शादी करना चाहता हूं...

सोशल मीडिया पर छाया 'बबिता जी' का बेहतरीन वीडियो, बादशाह के गाने पर मटकाई जमकर कमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -