कोरोना नेगेटिव आई रुपाली गांगुली की रिपोर्ट, जल्द शुरू कर सकती हैं शूटिंग
कोरोना नेगेटिव आई रुपाली गांगुली की रिपोर्ट, जल्द शुरू कर सकती हैं शूटिंग
Share:

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में कोरोना ने कोहराम मचाया हुआ है। अब तक कई बड़े-बड़े स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए हैं। अब भी लिस्ट में नाम जुड़ने बंद नहीं हुआ है। जी दरअसल अब भी कोरोना से संक्रमित लोगों के नाम एक के बाद एक आ ही रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे एक टीवी शो है जो इससे सबसे बुरी तरह प्रभावित हुआ है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं अनुपमा की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

शो में नजर आने वाली रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे कोरोना संक्रमित हुए। वहीं उनके अलावा निर्माता राजन शाही, और हाल ही में तस्नीम शेख सभी की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अब हाल ही में शो के दर्शकों के लिए अच्छी खबर आई है। जी दरअसल कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रुपाली गांगुली की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। इस बात पुष्टि की गई है कि रुपाली गांगुली कोरोना को मात देने में सफल हो गई हैं।

वैसे अब तक अभिनेत्री क्वारंटीन थीं, लेकिन अपनी फैमिली के करीब रह कर उनके साथ वक्त बिताने की वजह से वह खुश थीं। कुछ रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि रुपाली गांगुली अगले सप्ताह शूटिंग शुरू कर सकती हैं और सुधांशु पांडे भी जल्द ही शो में शामिल हो सकते हैं। वैसे शो के फैंस काफी समय से चिंतित थे लेकिन अब उन्हें राहत मिल गई होगी।

इस शहर को छोड़ पूरा मध्यप्रदेश आ चुका है कोरोना की चपेट में

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जारी, चौथे चरण के जाने लाइव अपडेट

राहुल वैद्य ने शेयर की अपनी शादी की पहली तस्वीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -