राहुल वैद्य ने शेयर की अपनी शादी की पहली तस्वीर!

राहुल वैद्य और दिशा परमार को लेकर बीते दिनों से यह खबरें तेज हैं कि दोनों ने शादी कर ली है। जी दरअसल इन दिनों कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आपने देखा होगा इन तस्वीरों में दोनों ही दुल्हा और दुल्हन के गेअटप में नजर आ रहे हैं। इनमे से कुछ तस्वीरें राहुल और दिशा ने अपने इंस्टा पर शेयर की है और उनके कैप्शन को देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ने ब्याह रचा लिया है। जी दरअसल दोनों ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है 'नई शुरुआत।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya (@rahulvaidyarkv)

आप देख सकते हैं कुछ तस्वीरें ऐसी भी वायरल हो रही हैं जिसमें उनके साथ अली और जैस्मिन भी नजर आ रहे हैं। अब इन्ही सभी फोटोज से यह साबित हो रहा है कि दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं हालाँकि दोनों ने अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं किया है। खैर जो भी हो राहुल और दिशा की इन तस्वीरों पर उनके फैंस बधाईयां दे रहे हैं। अब उनके फैंस को लग रहा है कि राहुल और दिशा ने सच में शादी कर ली है। वैसे एक तरफ यह भी सामने आ रहा है कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। जी दरअसल कहा जा रहा है ये तस्वीरें रियल नहीं बल्की रील लाइफ की है। आप देख सकते हैं तस्वीर में राहुल ने शेरवानी और सर पर पगड़ी पहनी हुई है। इसी दौरान दिशा ने पिंक लहंगा पहना है और उसके मैचिंग की ज्वैलरी।

खबरें हैं कि यह लुक राहुल और दिशा के अपकमिंग गाने की है। वैसे दोनों में से किसी ने अभी इस गाने को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है। वैसे शादी को लेकर जब बीते दिनों ही राहुल से सवाल किया था तो उन्होंने कहा था कि अभी शादी की डेट फिक्स नहीं की गई है, लेकिन अगले 3-4 महीने में दोनों शादी कर लेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा था, 'हम दोनों बहुत ही शांत टाइप के हैं। हमें दिखावा ज्यादा पसंद नहीं। हम सिंपल शादी करेंगे जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे।' वैसे अब ये तस्वीरें सही है या गलत यह तो कपल ही बता सकता है।

हैंड वर्क वाली जॉर्जेट साड़ी में गौहर खान ने दिखाए अपने जलवे, कीमत कर रही हैरान

अनुषा दांडेकर को ब्रा भेजना चाहती थी ट्रोलर, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बिग बॉस को इस अदाकारा ने बताया फेक रियलिटी शो, कहा- 'इमेज खराब।।।'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -