पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जारी, चौथे चरण के जाने लाइव अपडेट
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जारी, चौथे चरण के जाने लाइव अपडेट
Share:

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और पश्चिम बंगाल के मंत्रियों पार्थ चटर्जी और अरूप बिस्वास के चुनावी भाग्य का फैसला आज होगा जब पश्चिम बंगाल में उच्च-ओक्टेन पोल के चौथे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे, जिसके लिए चरण निर्धारित है। सुबह 11:25 बजे तक 16.7% मतदान हुआ। केंद्रीय बलों द्वारा गोलीबारी के कारण कूचबिहार में तृणमूल के डोला सेन का दावा है कि मौतें हुईं। 

इस बीच, कूचबिहार में हिंसा की सूचना मिली, तीन की मौत चुनाव आयोग ने चौथे चरण के लिए केंद्रीय सशस्त्र सुरक्षा बलों की 793 कंपनियों को तैनात किया है। यह राज्य में चल रहे चुनावों में सबसे अधिक तैनाती है। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और पश्चिम बंगाल के मंत्रियों पार्थ चटर्जी और अरूप बिस्वास के चुनावी भाग्य का फैसला शनिवार को होगा जब पश्चिम बंगाल में उच्च ओक्टेन पोल के चौथे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे, जिसके लिए चरण निर्धारित है। 

भाजपा के दो सांसद 10 अप्रैल को होने वाले मतदान में भी शामिल हैं, जब उत्तर बंगाल के कूच बिहार और अलीपुरद्वार जिलों को कवर करने वाली 44 सीटों और दक्षिण 24 परगना, हावड़ा और हुगली के कुछ हिस्सों में चुनाव होंगे। इस चरण के एक हाई प्रोफाइल कंटेस्टेंट में, बाबुल सुप्रियो टॉलीगंज में सिटिंग एमएलए अरूप विश्वास के साथ हॉर्न बजाएंगे, जिन्हें कोलकाता के दक्षिणी इलाके में बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का दिल कहा जाता है, जबकि पार्थ चटर्जी, जो टीएमसी के भी हैं महासचिव, बेहाला पश्चिम सीट पर भाजपा की फिल्म अभिनेता सुरबंती चटर्जी को कामयाबी दिलाएंगे।

कितने लोगों में कोरोना की एंटीबॉडी ? दिल्ली में जल्द शुरू हो सकता है छठा सीरोलॉजिकल सर्वे

लोकायुक्त ने मंत्री केटी जलील को भाई-भतीजावाद मामले में पाया गया दोषी

बंगाल चुनाव: भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला, TMC पर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -